Daesh NewsDarshAd

JDU ने 72 घंटे में सम्राट चौधरी से मांगा जवाब, फर्जी डिग्री दिखाने का लगाया आरोप

News Image

जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर बड़ा आरोप लगाया है. जिसके बाद सम्राट चौधरी अब बुरी तरह से फंस गए हैं. इस मुद्दे को लेकर बयानबाजी भी शुरू हो गई है. दरअसल, नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी पर बड़ा आरोप लगाते हुए उनके पास फर्जी डिग्री होने का आरोप लगाया है. मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने साफ तौर पर ये कह दिया है कि, सम्राट चौधरी ने जो चुनावी शपथ पत्र में अपनी डिग्री का सर्टिफिकेट दिखाया है, वह फर्जी है. जिस यूनिवर्सिटी का जिक्र किया गया है वह अस्तित्व में है ही नहीं. 

इतना ही नहीं नीरज कुमार ने इस मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से 72 घंटे के अंदर जवाब भी मांगा है. नीरज कुमार ने सम्राट चौधरी से उनके डिग्री को लेकर सही जानकारी देने की बात कही है. हालांकि, इस आरोप को लेकर सम्राट चौधरी का कहना है कि, उन्हें 2019 में कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी से सम्मानित किया गया. लेकिन, नीरज कुमार का सीधे तौर पर कहना है कि सम्राट चौधरी ने चुनाव आयोग को जो दस्तावेज दिए हैं, उसके मुताबिक उन्होंने डी.लिट की डिग्री कैलिफोर्निया पब्लिक यूनिवर्सिटी से ली है. 

साथ ही कहा कि, यह यूनिवर्सिटी अस्तित्व में है ही नहीं. इतना ही नहीं, नीरज कुमार ने तो सम्राट चौधरी के नाम को लेकर भी बड़ी आशंका जाहिर कर दी है. जिसके बाद से बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है. फिलहाल, सम्राट चौधरी को जदयू के तरफ से 72 घंटे का समय दिया गया है. ताकि वे अपने सभी सही दस्तावेज को पेश करें. अब देखने वाली बात होगी कि आगे किस तरह की बयानबाजी सामने आती है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image