Daesh NewsDarshAd

अनंत अंबानी की शादी समारोह को जीतन राम मांझी ने बताया फिजूलखर्ची..

News Image

Desk- मशहूर उद्योगपति  मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में देश-विदेश के गणमान्य शामिल हुए.. वही इस शादी में नेता मिलने के बावजूद कई वीआईपी शामिल नहीं हुई इसमें राहुल गांधी और उनके परिवार भी शामिल है. शादी समारोह में मोदी सरकार के मंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी शामिल नहीं हुए और उन्होंने इस शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. जीतन राम मांझी ने इस शादी को फिजूल खर्ची और फुहारता को बढ़ाने वाला बताया है.

 मीडिया के सवालों के जवाब में जीतन राम मांझी ने कहा कि कि मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में पैसे की बर्बादी की गयी है। शान शौकत के लिए अरबों रुपये पानी की तरह बहाया गया. यदि मुकेश अंबानी गरीबों के उत्थान के लिए कुछ करते तो बेहतर होता।इस शादी समारोह में शामिल नहीं होने के सवाल का जवाब देते हुए

 जीतन राम मांझी ने कहा कि हम बहुत छोटे तबके के लोग हैं..जिस संस्कृति में वहां स्वागत हुआ, हमको ऐसा लगा कि फूहड़ ड्रेस में लोग उस शादी में थे.. सारा अंग हम देख रहे थे..वैसे में हम अपनी बहू-बेटी को कैसे ले जाते.जिस तरह लोग सूट और पैंट पहनकर कमर हिलाते और नाचते दिख रहे थे वहां जाकर हम करते क्या? वहां जाना मेरे लिए ठीक नहीं था इसलिए नहीं गये लेकिन मुकेश अंबानी को न्योता भिजवा दिये हैं।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image