Daesh NewsDarshAd

जहानाबाद पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ पांच अपराधियों को किया गिरफ्तार

News Image

जहानाबाद. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक राइफल, एक बंदूक, एक पिस्टल एवं 23 कारतूस के साथ पांच हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया तस्कर तीन पटना जिले के एवं दो नालंदा जिले के बताए जा रहे हैं. इस संबंध में बुधवार को एसपी दीपक रंजन ने अपने कार्यकाल कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मंगलवार को एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी से भारी मात्रा में हथियार की तस्करी कर पटना ले जाया जा रहा है.

सूचना के आलोक में एसटीएफ और हुलासगंज थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से हुलासगंज बाजार में वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इसी दौरान गया कि ओर से आ रही स्कार्पियो गाड़ी को रुकवा कर जब तलाशी ली गयी गयी तो गाड़ी से लोडेड सिस्टल, एक राइफल, एक दो नाली बंदूक एवं 23 कारतूस को बरामद किया गया साथ ही गाड़ी पर सवार पांच तस्करों को गिरफ्तार किया गया.

एसपी ने बताया कि पांचों तस्कर गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत शेखाबिगहा गांव से हथियार की तस्करी कर पटना ले जा रहे थे. पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो प्राप्त इनपुट के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए सभी तस्करों का आपराधिक इतिहास भी रहा है जिसे खंगाला जा रहा है. वही एसपी ने बताया कि पकड़े गए तस्करों के निशानदेही पर बेलागंज थाना के शेखाबिगहा गांव में छापेमारी की गयी वहां से भी भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं. वहीं पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है और इस टीम में कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को एसपी पुरस्कृत करने की बात कही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image