Daesh NewsDarshAd

जहानाबाद पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो को किया गिरफ्तार

News Image

Jahanabad - नशीली पदार्थ की खरीद बिक्री करने वाले के खिलाफ जहानाबाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.पुलिस ने दो युवकों को डीएम आवास के समीप रेलवे यार्ड  से नाटकीय ढंग से गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। गिरफ्तार युवकों की जब पुलिस ने तलाशी लिया तो उनके पास से 100 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई ।बरामद ब्राउन शुगर की कीमत लाखों में है। 

बताया जा रहा है कि यह ब्राउन शुगर बेचने वाला  अंतर जिला गिरोह से जुडा हुआ है।जो गया से ब्राउन शुगर खरीद कर जहानाबाद जिला मुख्यालय के पंचमहल्ला मोहल्ले से विभिन्न जगहों पर बिक्री किया करता था। इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को लगी और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो ब्राउन शुगर तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।जिसके पास से ब्राउन शुगर भी बरामद की है ।

इस संदर्भ में एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अंतर जिला ब्राउन शुगर गिरोह जिले में सक्रिय है। इस सूचना पर एक टीम का गठन किया गया। यह टीम जहानाबाद जिला मुख्यालय के विभिन्न मोहल्ले में छापामारी प्रारंभ किया। इस दौरान डीएम आवास के समीप रेलवे यार्ड  से गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार दोनों तस्कर जहानाबाद के पंचमहल्ला के रहने वाले चंदन कुमार एवं सोनू कुमार शामिल है। इन दोनों के कमर से लगभग 100 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है। इस दौरान गिरोह का सरगना संजय कुमार एवं उपेंद्र चौधरी भागने में सफल रहा।पुलिस दोनों सरगना के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image