Daesh NewsDarshAd

झारखंड में चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने नारा "हमने बनाया है हम ही गढेगे"....

News Image

राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने बिहार और झारखंड प्रधनमंत्री की दो आंखे है.किसी भी कीमत पर कभी भी किसी को भी खराब नहीं होने देंगे.पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी भाजपाई ने ही राज्य को अलग कर यहां के लोगों को सौगात दी है. अब साफ है कि हमने ही बनाया है हम ही गढ़ेंगे।

झारखंड के साथ छत्तीसगढ़ अलग हुआ वह राज्य विकसित राज्य है.लेकिन झारखंड कितना पीछे है यह सब लोग जान रहे है।

उन्होंने कहा कि झारखंड में JMM पार्टी की सरकार है लेकिन झारखंड मुक्ति मोर्चा नहीं जमीन बेचो मोर्चा इनकी पार्टी का नाम है. अभी तो एक जमीन का मसला ईडी के सामने आया है.ना जाने कितनी जमीन को हेमन्त सोरेन ने कब्जे में ले लिया है।

जेल में बंद है तो ऐसा लगता है कि उन्हें सहानभूति का वोट मिलेगा.लेकिन जनता सब सच जान चुकी है.ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम जनता करेगी.

अभिषेक श्रीवास्तव उर्फ पिंटू का नाम ले कर कहा कि पिंटू सरकारी गवाह बन गया.अब पिंटू के पीछे उसके जान लेने के लिए लोग भाग रहे है.यहां पर तो दोस्त दोस्त ना रहा वाला हाल हो गया है.हेमन्त के करीबी दोस्तों में शुमार है पिंटू, लेकिन अब पिंटू ने राज खोल दिया है।

झारखंड को जमीन मारो मोर्चा ने लूट लिया है.जिस आदिवासी के पॉकेट में 1000 रूपये नहीं रहते है उनके करोड़ो की जमीन को कब्जे में ले लिया है. झारखंड को लूटने में कांग्रेस साथ मिल कर काम कर रही है.कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है । उन्होंने दावा किया कि झारखंड में 14 और बिहार में 40 सीट जीत कर आएंगे।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image