Daesh NewsDarshAd

JMM को लगा बड़ा झटका , हेमंत सोरेन की भाभी ने पार्टी से दिया अपना इस्तीफा

News Image

लोकसभा चुनाव से पहले झारखंड की सियासत में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है. बड़ी ख़राब झारखंड से आ रही है जहां पूर्व सिरम हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.बता दे की JMM  अध्यक्ष और पूर्व सीएम की बड़ी बहू जामा विधानसभा से विधायक सीता सोरेन ने अचानक से पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.हालांकि ,अभी तक अधिकारिक तौर पर इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा गया है.

बता दे की पिछले कुछ समय से हेमंत सोरेन के परिवार में पारिवारिक मामला चल रहा था.सीता सोरेन की नारागाज़ी की साफ़ वजह तो किसी को नहीं पता है लेकिन ऐसी बातें आ रही थी वो हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना की राजनीती में आने से खुश नहीं थी.ख़बरों की माने तो कहा जा रह अहै की कल्पना सोरेन को सीएम बनाने की बात से सीता सोरेन संतुष्ट नहीं थी उनको इस बात से दिक्कत थी. 

बताते चले की सीता सोरेन ने झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन को पत्र लिख कर अपने पद से इस्तीफा दिया है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि उनके पति के निधन के बाद से उनके परिवार में उनके साथ सही से बर्ताव नहीं किया जा रह था. पार्टी के साथ परिवार में भी उन्हें दरकिनार कर दिया गया था जिसके वजह से उन्हें बेहद तकिल्फ़ हो रही थी .

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image