Daesh NewsDarshAd

आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव की सरगर्मी झारखण्ड के राजनीति दलों में इन दिनों काफ़ी तेज़ होती दिख रही.... है और युवा बढ़ चढ़ कर आगे आ रहे हैं....

News Image

रांची केंद्रीय आजसू कार्यालय में गुरुवार काे बड़ी संख्या में युवा, छात्र आजसू पार्टी में शामिल हुए। इस मिलन समारोह में आजसू युवा नेता सह केन्द्रीय सदस्य अभिरंजन तिवारी के नेतृत्व में सैकड़ों युवाओं को आजसू की सदस्यता दिलवाई । वहीं मौक़े पर अभिरंजन तिवारी ने सभी सदस्यों को मंच पर आजसू सुप्रीमों सुदेश कुमार महतो से माला पहनाकर आजसू पार्टी में शामिल किया। इस दौरान आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि झामुमो और कांग्रेस की  सरकार ने राज्य के कोयला, बालू पत्थर, जमीन बेचने के साथ साथ युवाओं और छात्रों का नौकरी को भी बेचने का काम किया है। 

युवा अब सिर्फ वोटर नहीं रहें बल्कि अब वह राजनीतिक प्लेटफार्म पर आकर राज्य की भविष्य की चिंता मे जूट गए हैं। 

राज्य के पढ़े लिखे युवाओं अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं। जिस तरह से यूपीए की महागठबंधन सरकार ने छात्रों के भविष्य के साथ छल किया है झारखंड की युवा कभी माफ नहीं करेंगी।उन्होंने बताया कि युवा शौक से पलायन नहीं करते हैं। यह उनकी मजबूरी है । राज्य सरकार रोजगार की व्यवस्था सुनिश्चित करने में पूरी तरह विफल है। यही कारण है कि झारखंड के आठ लाख लोग दूसरे राज्यों में मजदूरी करने को मजबूर हैं।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image