Daesh NewsDarshAd

झारखंड के हजारीबाग लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन आयोजित, कई जनप्रतिनिधियों और समाजसेवियों ने थामा आजसू का दामन ...

News Image

हजारीबाग: कांग्रेस गठबंधन के पास ना कोई राष्ट्रीय चेहरा और ना कोई राष्ट्रीय संकल्प।‌ कांग्रेस- जेएमएम गठबंधन का कोई आधार नहीं है। जातीय ध्रुवीकरण इनकी प्राथमिकता है। इस गठबंधन ने समाज को ठगने का काम किया है। जबकि एनडीए राज्य और राष्ट्र के हितों में काम करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है।‌उक्त बातें पूर्व उपमुख्यमंत्री सह पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने शिवम बैंक्वेट हॉल, हरनगंज में आयोजित हजारीबाग लोकसभा स्तरीय ग्राम प्रभारी सम्मेलन में कही। इस सम्मेलन में लोकसभा क्षेत्र के सभी केंद्रीय पदाधिकारी, केंद्रीय सदस्य, जिला कमिटी, जिला के सभी प्रखंड प्रभारी एवं हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सभी इकाइयों के प्रखण्ड अध्यक्ष, सचिव तथा पंचायत एवं ग्राम प्रभारियों ने हिस्सा लिया। 

सुदेश महतो ने कहा कि एनडीए गठबंधन के पास आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत और भरोसेमंद चेहरा है। वहीं इंडी गठबंधन के पास न ही कोई चेहरा है न देश के लिए कोई संकल्प। यह गठबंधन सिर्फ एनडीए और मोदी जी को रोकने के लिए है। देश और देश के विकास के लिए इनके पास कोई सोच, कोई रोडमैप नहीं। उन्होंने कहा कि हजारीबाग में एनडीए उम्मीदवार मनीष जायसवाल की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी मिलकर काम करें। 

सभी प्रभारियों को संबोधित करते हुए गिरिडीह लोकसभा प्रत्याशी सह पार्टी के वरीय उपाध्यक्ष चंद्र प्रकाश चौधरी ने कहा 400 पार का नारा सिर्फ एनडीए का संकल्प नहीं अपितु जन-जन का नारा बन चुका है। प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में पिछले दस सालों में देश के विकास के लिए रिकॉर्ड काम किए गए हैं ।

आजसू के इस सम्मेलन में हजारीबाग से बीजेपी के उम्मीदवार मनीष जायसवाल भी मौजूद थे। 

इस मौके पर हजारीबाग निवासी युवा उद्यमी अनुराग मिश्रा समेत कई जनप्रतिनिधियों और समाजसेवियों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। अनुराग मिश्रा ने कहा कि सुदेश महतो की सोच और विचारों से प्रभावित होकर वे आजसू पार्टी में शामिल हुए हैं। पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों का स्वागत करते हुए पार्टी अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा कि राजनीति में अच्छे विचारों के साथ आने वाले युवाओं से इस राज्य की उम्मीदें लगी हैं।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image