Daesh NewsDarshAd

चंपई सरकार पर मंडरा रहा है खतरा ,CM करने जा रहे कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात !

News Image

झारखंड में एक बार फिर से राजनीती उठापटक मचा हुआ है,ऐसी खबर सामने आ रही है की आज शाम झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं .कहा ये भी जा रहा है की झारखंड के राजनीती में कुछ भी ठीक नहीं है ऐसे में आज चंपई सोरेन का दिल्ली दौरा कई मायनों में अहम माना जा रहा है. 

बता दे की आज मुख्यमंत्री चंपई सोरेन दिल्ली जाएंगे और वहां वो कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे.ख़बरों की माने तो झारखंड में कांग्रेस विधायक की इन दिनों नाराजगी देखि जा रही है ऐसे ये ये उम्मीद जताई जा रही है आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद शायद झारखंड की सियासत में कुछ अच्छा देखने को मिले .

बता दे की चंपई सरकार का शुक्रवार को कैबिनेट विस्तार हुआ जिसमे आठ मंत्रियों ने शपथ ली थी , जिसके बाद कुछ कांग्रेस विधायक नाराज हो गए थे .सभी का कहना है की मंत्रिमंडल में नए लोगों को शामिल किया जाना चाहिए जिस बात पर मंत्रिमंडल विस्तार से पहले  कांग्रेस ने अपनी तरफ से राय भी राखी थी. ख़बरों की माने तो करीब 12 विधायक चंपई सरकार  के कैबिनेट विस्तार से खुश नहीं हैं. ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के नाते आज शाम में चंपई सोरेन दिल्ली जाएंगे और वहां वो कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर के सभी रूठे विधायकों को मनाने की कोशिश करेंगे . 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image