Daesh NewsDarshAd

झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने सोनिया गांधी से की मुलाकात., जाने वजह..

News Image

Desk- मुख्यमंत्री का पदभार संभालने के बाद हेमंत सोरेन दिल्ली दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की और आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा की. इस मुलाकात के दौरान उनकी पत्नी और विधायक कल्पना सोरेन  भी मौजूद थी.
मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत में हेमंत सोरेन ने बीजेपी और उनकी सरकार पर जमकर हमला किया, और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जल्द ही जेल से बाहर आने की उम्मीद जताई.हेमंत सोरेन ने कहा कि भारत की जनता तब तक सब कुछ बर्दाश्त करती है, जब तक उनमें सहनशीलता होती है. अंत में अपने वोट के माध्यम से देश को बांटनेवाली ताकतों का जवाब देती है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में पूछे जाने पर झारखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे. उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधते हूए कहा . कि आपको पता ही है कि पिछले दिनों क्या ड्रामा हुआ है. किस तरीके से इन लोगों ने न्यायपालिका का भी मजाक उड़ाने का प्रयास किया है.

 बताते चले हैं कि प्रवर्तन निदेशालय ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमीन घोटाले में गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था इस बीच उन्होंने चंपई सोरेन को मुख्यमंत्री बनवाया था. पिछले दिनों झारखंड हाई कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गए उसके बाद उन्होंने फिर से सत्ता अपने हाथ में ले ली है. चंपई सोरेन को भी अपने कैबिनेट में शामिल किया है. नई सरकार के गठन के बाद वे दिल्ली दौरे पर हैं जहां वे कई नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image