Daesh NewsDarshAd

झारखंड के प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय में आज पांच लोगों से पूछताछ चल रही है, कई बड़े चेहरे हो सकते हैं ईडी के सामने बेनकाब और जा सकते हैं सलाखों के पीछे....

News Image

रांची के ईडी कार्यालय में आज कुल पांच लोगों से पूछताछ हो रही है, जिसमें पहले नंबर पर लैंड फार स्कैम मामले में हेमंत सोरेन रिमांड पर हैं, वही दूसरे नंबर पर बरगाई अंचल के भू राजस्व कर्मचारी भानु प्रताप प्रसाद से भी पूछताछ चल रही है, तीसरे नंबर पर पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद उर्फ पिंटू भी ईडी दफ्तर दूसरे दिन तलब किए गए और उनसे भी पूछताछ चल रही है साथ में चौथे नंबर पर विनोद सिंह जो हेमंत सोरेन के करीबी माने जा रहे है उनको भी हेमंत सोरेन से 539 पन्ने का व्हाट्सएप चैट जिसमें ट्रांसफर पोस्टिंग से लेकर जेएसएससी में जॉब फॉर मनी मामले में पूछताछ चल रही है वही पांचवें नंबर पर कांग्रेस कोटे से राज्यसभा सांसद धीरज साहू से हेमंत सोरेन के दिल्ली आवास पर मिले 36 लख रुपए और बीएमडब्ल्यू कर के मामले में पूछताछ चल रही है ।

राज्य सभा सांसद धीरज साहू से ईडी कार्यालय में घंटों पूछताछ के बाद देर रात बाहर निकले , धीरज साहू झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद है। और ईडी ने समन कर पूछताछ के लिए बुलाया था। 

ईडी ने 29 जनवरी को हेमंत सोरेन के दिल्ली स्थित आवास से जब्त किए थे एक BMW कार और नकद 36 लाख रुपए बरामद किया था। बीएमडब्ल्यू कार का रजिस्ट्रेशन राज्यसभा सांसद धीरज साहू के मानेसर (हरियाणा) स्थित घर के पते पर है, और इसे लेकर ही पूछताछ ईडी के अधिकारी कर रहे हैं,धीरज साहू और लैंड स्कैम का कोई कनेक्शन तो नही ये खुलासा पूछताछ खत्म होने पर सामने आयेगा, फिलहाल धीरज साहू को 11/02/2024 को फिर से ईडी में 11 बजे पुछताछ के लिए बुलाया गया है।।

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image