Daesh NewsDarshAd

झारखंड कैबिनेट की बैठक में 8 जुलाई को झारखंड विधानसभा का विशेष सत्र आयोजित किया गया है ,जिसमें हेमंत सरकार विधानसभा में अपना बहुमत साबित करेगी...

News Image

CM हेमंत सोरेन राजभवन में शपथ लेने के बाद सबसे पहले सिद्धों _ कन्हों और बिरसा मुंडा को नमन करने पहुंचे . वीर सपूतों को नमन करने के बाद हेमन्त सोरेन सीधे झारखंड मंत्रालय पहुंचे . झारखंड मंत्रालय में CM ने कार्यभार संभालते हुए कुछ जरूरी फाइलों का निबटारा किया . इस दौरान सत्ताधारी दल के कई विधायक और खास कर उनकी पत्नी विधायक कल्पना सोरेन मौजूद थी ।

झारखंड मंत्रालय में CM हेमंत सोरेन ने सभी को बधाई दी . साथ ही जेल में बंद ST समुदाय के लिए सवाल पूछे जाने पर कहा कि जेल का विषय भी जेहन में था और उसको ठीक करने बजाय खुद ही चले गए . अब बाहर आ गए है तो जेल के अंदर जिन परेशानियों को देखा है , उसे ठीक करेंगे . आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर CM हेमंत सोरेन ने कहा कि  हम राजनीतिक दल के लोग है .  चुनाव तो आता जाता रहता है . परिस्थितियां कोई भी विकास कार्य में प्रभाव ना पड़े ये उद्देश्य है .  जिसके लिए सरकार बनती है शपथ लेते है  . वो पूरा कर पाए ये कोशिश होगी ।

उन्होंने कहा कि  कैबिनेट का विस्तार बहुत जल्द होगा . प्लेयर बैट _ बॉल और पैड पहन कर तैयार है . सभी चीजें आगे बढ़ेगी . हेमंत सोरेन ने कहा कि आप लोगों ने सरकार बनने के बाद प्राकृतिक और राजनीतिक आपदा को देखा है . इसके बावजूद सरकार मंजिल तक पहुंचने में कामयाद होगी . CM हेमंत सोरेन खुद मंत्रालय से निकलते वक्त ड्राइविंग सीट संभालते नजर आए , बगल में पत्नी कल्पना सोरेन बैठी थी , उन्होंने कहा कि झारखंड प्राकृतिक संपदाओं से भरा प्रदेश है यहां के जनता का भी विकास होगा . अब हेमंत सोरेन ने ड्राइविंग सीट संभाल ली है और अब तेजी से राज्य का विकास होगा ।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image