Daesh NewsDarshAd

राँची नियोजन कार्यालय में भाजयुमो ने किया तालाबंदी, लगाया बेरोजगार कार्यालय का बोर्ड।

News Image

आज भारतीय जनता युवा मोर्चा दक्षिणी छोटानागपुर प्रमंडल जिसमें रांची महानगर, रांची ग्रामीण, गुमला, सिमडेगा, लोहरदगा एवम् खूंटी ज़िला के सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा झारखंड प्रदेश अध्यक्ष *शशांक राज* के नेत्तृत्व में शहीद चौक ज़िला स्कूल से रोजगार न्याय मार्च निकाला गया। यह मार्च ज़िला स्कूल से निकलकर नियोजन कार्यालय तक गया जिसमे सरकार के विरुद्ध युवाओं में जबरदस्त आक्रोश और गुस्सा दिखा। फिर सभी युवा नियोजन कार्यालय तक जेएमएम कांग्रेस राजद सरकार मुर्दाबाद, युवा विरोधी सरकार हाय हाय के नारे देते हुए जोरदार तरीके से सरकार का विरोध करते हुए युवाओं ने नियोजन कार्यालय में ताला बंदी किया। साथ ही साथ वहा बेरोजगार कार्यालय का बैनर टांग दिया। 

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष *शशांक राज* ने कहा जब से राज्य में निकम्मी ठगबंधन की सरकार बनी है तब से लगातार युवाओं को ठगने और उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम पहले हेमन्त सोरेन की सरकार ने किया। और अब वही काम हेमंत सोरेन पार्ट 2 चंपाई सोरेन की सरकार कर रही है। लेकीन ये भूल गए है की इस राज्य का जन्म आंदोलन से हुआ है।

कहा कि यहां के युवा अपने हक और अधिकार के लिए अच्छे से लड़ना जानते है और इस निक्कमी, लुटेरी और युवा विरोधी मानसिकता की सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करना जानती है और भाजपा युवा मोर्चा पूरी मजबूती के साथ राज्य के युवाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी और उनकी सबसे मजबूत आवाज़ बनने का भी काम करेगी। इस लिए आज हम लोगो ने झारखंड की ठगबंधन की सरकार का युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने वाली नियोजन कार्यालय का ताला बंदी करने का काम किया है। 

कार्यक्रम का संचालन भारतीय जनता युवा मोर्चा रांची महानगर अध्यक्ष *रोमित नारायण सिंह* ने किया।  मौके पर सांसद *संजय सेठ* ने कहा की आज झारखंड राज्य का युवा अपने आप को सबसे ज्यादा ठगा हुवा महसूस कर रहा है कहा इस सरकार ने युवाओं से सालाना 5 लाख रोजगार नहीं तो बेरोजगारी भत्ता देने की बात की थी और कहा इसने सीजीएल के सीटों को 25 से 30 लाख में बेचने का काम कर राज्य के लाखों छात्र के साथ धोखा और उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम किया । इस सरकार ने नौकरी के नाम लोगो को ठगा और अब तो लोग कहते है ऐसा कोई सगा नही जिसको इस निकम्मी सरकार ने ठगा नही, में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ को साधुवाद देना चाहता हुं की युवाओं के हक के लिए सड़कों पर आंदोलन कर रहे है। 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image