Daesh News

राजधानी रांची में गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस मुख्यालय ने राज्य की पुलिस को सुरक्षा के व्यापक चाक चौबंद को लेकर दिया निर्देश.....

गणतंत्र दिवस को लेकर राज्य भर में अलर्ट , होटलों और लॉज के साथ एंटी क्राइम चेकिंग के भी आदेश दिए गए है तो साथ ही नक्सल ग्रस्त इलाकों में भी पुलिस के पैनी निगाह है। राजधानी रांची के मोराबादी मैदान में राज्यपाल झंडोत्तोलन करेंगे इसे लेकर 1 हजार जवानों को प्रतिनियुक्ति किया गया है। 

गणतंत्र दिवस को लेकर राज्य के पुलिस मुख्यालय की तरफ से भी दिशा निर्देश जारी किए गए है। गणतंत्र दिवस को देखते हुए सुरक्षा की भी चाक चौबंद व्यवस्था करने के साथ गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षा के मद्देनजर राज्य भर में होटलों की चेकिंग के निर्देश दिए गए है। पुलिस कर्मियों को हर गतिविधि पर भी पैनी नजर रखने के साथ साथ उचित कार्रवाई के निर्देश दिए गए है। इसके साथ ही नक्सल ऑपरेशन वाले इलाकों में भी पुलिस और सुरक्षाबल अलर्ट मोड में है।

राजधानी रांची में गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम है राज्यपाल के द्वारा मोराबादी मैदान में झंडोत्तोलन किया जाएगा इस मौके पर 1 हजार जवानों की प्रतिनयुक्ति के गई है।  शहर की ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है ,26 जनवरी की सुबह 6:00 बजे से रात 10:00 बजे तक भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाई गई है। वही मोराबादी में कार्यक्रम को देखते हुए मोराबादी मैदान का भी रूट डायवर्ट किया गया है कार्यक्रम स्थल के मद्देनजर 14 स्थान पर ड्रॉप गेट बनाए गए हैं वही मोराबादी होकर जाने वाले वाहनों को करम टोली चौक से जेल चौक की ओर डायवर्ट किया जाएगा।  चार पार्किंग स्थल भी बनाए गए हैं।