Daesh NewsDarshAd

झारखंड प्रदेश प्रोफेशनल कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सह प्रदेश प्रतिनिधि आदित्य विक्रम जायसवाल ने चुटिया, सिरमटोली रांची में आपके द्वार के तहत नुक्कड़ बैठक की...

News Image

रांची के चुटिया और सिरमटोली मे बैठक की अध्यक्षता राँची महानगर कांग्रेस उपाध्यक्ष नंदकिशोर साहू ने किया। बैठक मी मुख्य रूप से स्थानीय जनमुद्दों को लेकर विचार विमर्श हुआ। इसके साथ ही लोगों की जनसमस्याएं सुनी गईं और समाधान हेतू प्रयास भी किया गया।

बैठक में आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि बरसात के मौसम में नालियों कि साफ़ सफ़ाई नियमित नाही होने से जल जमाव की समस्या उत्पन्न हो गई हैं। नालों के गंदे पानी सड़क पर बहता हैं जिससे राहगीरों और स्थानीय लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में नगर निगम का कचरा गली नहीं आता है जिसके कारण कचरा का अंबार लगा रहता हैं, ड्रिनेज़ की स्थिति बहुत गंभीर है।२०० लोगों का घरों में सप्लाई पानी का अभाव है, सिंटैक्स और मोटर लगाने की ज़रूरत है ताकि लोगों को पानी मिल सके। उन्होंने कहा कि अखरा के पास पेड़ विजली तार से सट रहा है कोई बड़ा हादसा हो सकता है। बिजली विभाग से दुरुस्त करें ताकि लोग सुरक्षित रह सके।

आदित्य विक्रम जयसवाल ने कहा कि बहुत दुख लगता है कि 24 साल का हमारा झारखंड में राज्य के राजधानी के लोग अपनी मूलभूत सुविधा के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। राज्य सरकार और नगर निगम राँची की उदासीनता का ख़ामियाज़ा है कि राजधानी वासी मूलसुविधा के लिए अभी तक तरसना पड़ रहा है सरकार त्वरित संज्ञान में लेकर आवश्यक करवाई करें ताकि सुविधा मुहैया हों सके।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image