Daesh News

रांची समेत पूरे राज्य में पड़ रही है कड़ाके की ठंड,5 दिनों में पारा गिरा 7 डिग्री सेल्सियस,रांची के कांके का तापमान 3 डिग्री सेल्सियस दर्ज ,ठंड और कोहरे को लेकर मौसम विभाग ने जारी किए येलो अलर्ट, 17 और 18 जनवरी को राज्य के कुछ हिस्सों में हो सकती है बारिश।

रांची : झारखंड में ठंड का कहर जारी है. राजधानी रांची सहित पूरा झारखंड शीतलहर के चपेट में है. सुबह और शाम के वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है. राजधानी में पिछले पांच दिनों में न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया है. मौसम विज्ञान केंद्र का पूर्वानुमान है कि 17 और 18 जनवरी को झारखंड के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है. इस दौरान न्यूनतम तापमान थोड़ा चढ़ सकता है।

 अधिकतम तापमान में कमी होने से ठंड का एहसास ज्यादा होगा.मौसम विज्ञान केंद्र ने बादल और बारिश के कारण होने वाले कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. राज्य के उत्तर हिस्सों (पलामू प्रमंडल और संताल) के कुछ भागों में घना कोहरा होने की बात कही है. इसे लेकर सतर्क रहने का आग्रह किया गया है. यह स्थिति 19 जनवरी तक रह सकती है. 20 जनवरी से मौसम साफ होने का अनुमान है. 19 जनवरी के बाद राजधानी सहित अन्य हिस्सों का न्यूनतम तापमान फिर से गिर सकता है ।