Daesh NewsDarshAd

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने नगर विकास विभाग और अन्य विभाग के चयनित तकनीकी अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सौंपा।

News Image

प्रोजेक्ट भवन सभागार में विभिन्न विभागों के चयनित कुल 183 तकनीकी अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र सोपा गया। जिसमें 28 सहायक नगर निदेशक, 95 कनीय अभियंता, 9 कनीय अभियंता विद्युत, परिवहन विभाग के लिए 40MVI स्ट्रीट लाइट इंस्पेक्टर, पाइपलाइन इंस्पेक्टर, खान निरीक्षक अभ्यर्थी इस नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में शामिल हुए।

इस दौरान मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि राज्य के विकास को गति देने के लक्ष्य से कई विभागों के विभिन्न पदों पर नवनियुक्त हुए सभी अभ्यर्थियों को बधाई। इसी नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में कई लोगों को पहले नियुक्ति पत्र दिया गया है और कई लोगों को आज दिया गया हैं। झारखंड के साथ देश के कोने-कोने से भी यहां राज्य की विकास की कड़ी में योगदान देने के लिए नौजवान सेलेक्ट हुए हैं। सभी का मैं स्वागत करता हूं।

वही नवनियुक्त अभ्यर्थियों से कहा कि यहां देश के कोने-कोने से आए आप लोग राज्य के विकास मैं अपना सर्वांगिक योगदान देंगे। आप सबों से यही आशा है कि झारखंड राज्य को देश के अग्रिम राज्य के समक्ष पहुंचने का प्रयास करेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि सरकार लगातार युवाओं को नियुक्ति पत्र दे रही है लेकिन हमारे विपक्षी इसको रोकने में लगे हैं फिर भी हम निरंतर आगे बढ़ रहे हैं। 

चयनित अभ्यर्थियों के नियुक्ति पत्र के इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के अलावा जल संसाधन विभाग उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग के मंत्री चम्पाई सोरेन, वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव, नगर विकास मंत्री हाफिजुल हसन, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता, मंत्री दीपक बुरुआ सहित विभागीय सचिव भी उपस्थित रहे। वही नियुक्ति पाने वाले अभ्यर्थियों के चेहरे नियुक्ति पत्र पाकर खिल उठा। उन्होंने कहा कि उनकी मेहनत रंग लाई और सफलता उनके हाथ लगी। साथ ही उनका कहना था कि हम जहां भी कम करें मन लगाकर और पूरी ईमानदारी के साथ कार्य करें। 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image