Daesh NewsDarshAd

शादी करके खुश थे जीजा और साली, तभी हुई पुलिस की एंट्री और फिर प्रेम कहानी का हुआ द END

News Image

DESK- प्रेम विवाह करने वाले जीजा और साली की पुलिस हिरासत के दौरान मौत हो गई, इसके बाद पूरे थाना परिसर में हंगामा हो गया, आक्रोशित लोगों ने पुलिस गाड़ी में तोड़फोड़ की, जबकि पुलिस को खुदकुशी बताया है और इसको लेकर सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है.

 यह सनसनीखेज मामला बिहार के अररिया जिले से है. जिले के ताराबाड़ी थाने में पुलिस कस्टडी में जीजा -साली की मौत हो गई है। दोनों ने प्रेम विवाह किया था जिसकी शिकायत प्रेमी की पत्नी ने पुलिस से की थी. जीजा से शादी करने वाली साली नाबालिग है इसलिए पुलिस ने दोनों को पकड़ कर लाई थी.

 इस बीच जीजा और साली के पुलिस कस्टडी में मौत की खबर के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. थाने पर परिजन और स्थानीय लोगों की भी जुट गई. आक्रोशित लोगों ने पिटाई का आरोप लगाते हुए पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ भी किया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने हंगामा पर काबू पाया. पुलिस के अधिकारी ने सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए कहा की महिला की शिकायत पर उसके पति और बहन को पुलिस पकड़ कर थाने में. पुलिस हिरासत में किसी तरह की पिटाई नहीं हुई है, बल्कि दोनों ने खुदकुशी कर ली है.सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है जिसमें जीजा और साली आमने-सामने की बैरक में हैं। सीसीटीवी में आरोपी जीजा बैरक में बैठा दिख रहा है। वो साली को पास बुलाता है, दोनों बात करते हैं, फिर बैरक के एक ही गेट में फंदा बनाने लगाते हैं। गमछे से बैरक के गेट से फंदे बनाकर जीजा ने और दुपट्टे से साली ने खुद को फांसी लगा ली। दोनों साथ-साथ फंदे पर झूल गए।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image