Daesh NewsDarshAd

तीन साला के साथ बहनोई की मौत, परिवार में मचा कोहराम..

News Image

Desk- बड़ी खबर बिहार के सीतामढ़ी से है जहां ससुराल आए बहनोई और 3 सालों की एक साथ मौत हो गई, इसके बाद परिवार समेत पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. चारों की मौत  नहाने के दौरान डूबने से हो गई.

यह हादसा सीतामढ़ी जिले के सुप्पी प्रखंड क्षेत्र के अख्ता पूर्वी पंचायत के बाजपेई टोला के समीप बागमती नदी की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ढाका थाना क्षेत्र के झिटकाही गांव निवासी दिलशाद अपने ससुराल आया था। वह अपने चार सालों के साथ स्नान करने बागमती नदी में गया था। बहनोई और तीन साले समेत चार लोग नदी में नहाने चले गए, जबकि पांचवां लड़का नदी के तट पर बैठा रहा। स्नान के दौरान एक बच्चा गहरे पानी में चला गया और वह डूबने लगा। उसके बचाने के क्रम में दोनों साले के साथ बहनोई दिलशाद भी गहरे पानी में चले गए।चारों को डूबते देख नदी के तट पर बैठा लड़का हल्ला करने लगा। उसकी आवाज सुनकर कुछ लोग मौके पर पहुंचे। तब तक सभी गहरे पानी में डूब चुके थे.

 सूचना मिलने के बाद स्थानीय सुप्पी थाना और गोताखोर की टीमों के पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. एक साथ चार की मौत की सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई वहीं पीड़ित परिवार के घर में कोहराम मचा हुआ है. महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image