Daesh News

एकतरफा प्यार में शादी करना चाहता था जीजा, साली के मना करते ही कर दिया बड़ा कांड..

DESK- एक तरफा प्यार में जीजा अपनी ही साली से शादी करना चाहता था , उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, और जब साली ने जोर जबरदस्ती का विरोध किया, तो जीजा ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

 हत्या की यह घटना बिहार के वैशाली जिले में हुई है.वह डॉ सीवी रमन विश्वविद्यालय में कृषि विज्ञान की चौथे सेमेस्टर की छात्रा थी।मृतका की मां ने बताया कि उसकी बेटी वैशाली जिले के भगवानपुर स्थित लॉज में रह रही थी। बेटी के जीजा सुनील कुमार की उसपर बुरी नजर थी. पत्नी के रहते हुए वह अपने साली से शादी करना चाह रहा था और इसके लिए कई बार दबाव दे रहा था. वह ब्लैकमेल भी कर रहा था. उसकी पत्नी द्वारा विरोध किए जाने पर उसे भी जान से मारने की धमकी देता था. हम लोगों को लगता था कि समय रहते उसका व्यवहार ठीक हो जाएगा, इस बीच वह सुप्रिया के लॉज पहुंच गया. शादी को लेकर जोर जबरदस्ती करने लगा. इसकी वजह से दोनों में विवाद हुआ और फिर उसकी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी.

 हत्या की सूचना मिलने पर स्थानीय भगवानपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर शमीम अख्तर के साथ ही          

लालगंज-2 के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोपाल मंडल मौके पर पहुंचे.पुलिस अधिकारी के अनुसार देवरिया थाने के रामचंद्रपुर गांव की रहने वाली सुप्रिया पढ़ाई के लिए वैशाली जिले के भगवानपुर स्थित लॉज में रह रही थी। उसकी मां ने मृतका के जीजा पर हत्या का आरोप लगाई है.

 आरोपी सुनील कांटी थाने के विष्णुदत्तपुर गांव का रहने वाला है. पूरे मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

Scan and join

Description of image