Daesh NewsDarshAd

केंद्र में मंत्री बनने के बाद पहली बार नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे जीतन राम मांझी, सीएम ने भेंट किया गुलदस्ता

News Image

मोदी कैबिनेट में मंत्री बनने के बाद पहली बार जीतन राम मांझी बीते सोमवार को पटना पहुंचे. उसके उसके बाद आज ही उन्होंने नीतीश कुमार से मुलाकात की है. दोनों नेता एक दूसरे से काफी गर्मजोशी से मिले. मांझी ने नीतीश कुमार को फूलों का गुलदस्ता भेंट किया.  तस्वीरों में नीतीश कुमार मांझी के कंधे पर हाथ रखकर काफी प्रसन्न मुद्रा में दिख रहे हैं.

दरअसल जीतन राम मांझी पहली बार सांसद बने हैं और पहली बार में ही उन्हें मोदी मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिला है. मांझी को केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और उद्योग विभाग मिला है, जिसे वो पीएम मोदी के सपनों का विभाग बता रहे हैं, उनका कहना है प्रधानमंत्री ने खुद उनसे ये बात बताई है और इसीलिए इस विभाग की जिम्मेदारी उन्हें दी है. एमएसएमई विभाग मिलने के बाद जीतन राम मांझी ने इस मंत्रालय के जरिए गरिबों के विकास और रोजगार की बात कही है. उन्होंने ये भी कहा है कि वो अपनी जिम्मेदारियों से पीछे नहीं हटते. जो जिम्मेदारी मिलती है उस पर सर्वोत्तम काम करते हैं. 

बता दें कि जीतन राम मांझी गया की लोकसभा सीट से आरजेडी के उम्मीदवार कुमार सर्वजीत को मात देकर इस बार लोकसभा में पहुंचे हैं. लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से ही वो सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी बिहार में जेडीयू के अच्छे प्रदर्शन पर सीएम नीतीश की तारीफ की तो कभी पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने और उनके बेहतर कामों की प्रशंसा करते दिखे. जीतन राम मांझी अब एनडीए के घटक दलों में से एक हैं. मांझी पिछले साल भगवान राम पर दिए अपने विवादित बयानों के कारण एनडीए नेताओं के निशाने पर रहे तो कभी नीतीश कुमार ने विधानसभा के अंदर उन पर जमकर हमला बोला. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image