Daesh NewsDarshAd

चिराग के मां-बहन को दी गाली तो भड़के जीतन राम मांझी, पूरे वाकया को बताया शर्मनाक

News Image

बिहार में पहले चरण के वोटिंग को लेकर बुधवार को प्रचार-प्रसार थम गया. इस बीच तेजस्वी यादव की चुनावी सभा को लेकर खबर सामने आई थी कि, सभा में मंच के सामने भीड़ में से किसी व्यक्ति ने चिराग पासवान की मां को लेकर अपशब्दों का प्रयोग किया था. इस वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े ही तेजी से वायरल हुआ. जिसके बाद अब इस मामले को लेकर चिराग पासवान ने खुद ही प्रतिक्रिया दे दी. तो वहीं, अब हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और इसे शर्मनाक बताया. 

जीतन राम मांझी ने दी प्रतिक्रिया

जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिये लिखा कि, "अभी तक तो राजद के गुंडे कैमरे के पीछे दलितों पर हमले करते थे, हमारे आबरु के साथ खिलवाड़ करते थे. पर जमुई की सभा में तो तेजस्वी यादव के इशारे पर चिराग पासवान जी जैसे दलित नेता को मां-बहन की गाली दी गई जो कि शर्मनाक है. तेजस्वी जी आपको हर अपमान का बदला बिहार की जनता चुनाव के दिन लेगी." बता दें कि, इस मामले को लेकर चिराग पासवान ने खुद भी प्रतिक्रिया दी थी. चिराग पासवान ने कहा था कि, मेरे सामने अगर कोई राबड़ी देवी और मीसा भारती के बारे में ऐसा बोलता तो मैं बर्दाश्त नहीं करता. आगे उन्होंने यह भी कहा कि, किसी की मां-बहन को सरेआम गाली देना महिलाओं का अपमान है. जो लोग महिलाओं का ही सम्मान नहीं करते, वो अपने क्षेत्र की क्या रक्षा कर पाएंगे?  

क्या कुछ था वायरल वीडियो में

वहीं, क्या कुछ पूरा मामला था आपको विस्तार से बताते हैं. दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें मंच पर पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भाषण देते हुए दिख रहे हैं. उनके बगल में जमुई से राजद की उम्मीदवार अर्चना रविदास खड़ी हैं. वहीं मंच पर एक और नेता मौजूद है, जिसे संबोधित करते हुए पार्टी के कार्यकर्ता नीचे से भोजपुरी में गाली देते दिखे. फिर बार-बार चिराग पासवान की मां को गाली दी जा रही थी. इतना ही नहीं, चिराग पासवान की बहन को भी इसी तरह की गालियां दी गई. वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद कहा जा रहा है कि, अभी अर्चना रविदास जीती नहीं हैं तो ये हाल है, अगर वो जीत गईं तब क्या होगा.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image