Daesh NewsDarshAd

मंत्री बनने के बाद गया पहुंचे जीतन राम मांझी का भव्य स्वागत, तेजस्वी पर साधा निशाना

News Image

GAYA- केंद्रीय मंत्री बनने के बाद जीतन राम मांझी गया पहुंचे, जहां समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया.उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। 

 तेजस्वी यादव ने कहा था कि  अपराध के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है।  साजिशन यादव समाज के लोगों की हत्या करवाई जा रही है। इसके बाद अब इस मामले में केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मांझी ने कहा है कि - तेजस्वी यादव थेथरई करते हैं, उनको पहले सही से मामले की जानकारी रखनी चाहिए तब बोलना चाहिए। 

जीतन राम मांझी ने कहा कि बिहार की महागठबंधन सरकार जो 2005 से पहले थी उनको लॉ एंड ऑडर पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है। चाहे तेजस्वी यादव हो या लालू यादव हो इन दोनों को अपराध पर बात करने की जरूरत ही नहीं है क्योंकि इन्हें पहले अपना पुराना इतिहास देखना चाहिए। उसके बाद कुछ भी बोलना चाहिए। 

इसके आगे केंद्रीय मंत्री मांझी ने कहा कि वर्तमान में यदि अपराध की संख्या बढ़ी है तो उसे पर कार्रवाई हो रही है और तुरंत एक्शन लिया जा रहा है। लेकिन उनके समय में एक्शन तो दूर की बात है उल्टा अपराधी उनके घर जाते थे और चाय पीकर वहां नेगोशिएशन किया जाता था। लेकिन, अब ताकत नहीं है कि कोई ऐसा करें। 

 मांझी ने  तेजस्वी को सलाह देते हुए कहा कि वह जो कुछ भी कह रहे हैं वह सही नहीं कह रहे हैं। 2005 पहले के कार्यकाल को याद कर सभी लोगों का जी कांप जाता है। लेकिन अब ऐसा नहीं होता है हालांकि जनसंख्या बड़ी है तो छिटपुट घटनाएं भी होती है। लेकिन इस पर तुरंत कार्रवाई भी तो हो रही है।

 गया से मनीष की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image