Daesh NewsDarshAd

झारखंड के खूंटी लोकसभा में अमित शाह के भाषण पर झामुमो ने तीखा प्रहार किया है....

News Image

झामुमो के केंद्रीय महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कहा है कि अमित शाह हमारे लिए वरदान हैं. वह जहां-जहां आयेंगे, वहां 2 से 4 हजार लोग जुटेंगे. कल से 30 मई तक अमित शाह झारखंड में ही रहें. ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि 14 सीट इंडिया गठबंधन को मिले. वे शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि अमित शाह की जो भाषा है, वो बड़ा अजीब किस्म का है. उन्होंने कहा कि उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे. यह गुजरात नहीं झारखंड है. यहां कोई धमकी नहीं दे सकता. जनता जवाब देगी. यहां बीजेपी को उल्टा कर सीधा कर दिया जायेगा. 13 मई को ही जवाब मिल जायेगा।

सुप्रियो ने कहा कि पहले चरण की चारों सीटों में सीधा चुनावी संघर्ष बीजेपी के साथ है. संयोग से ये चारों सीटें आरक्षित सीटें है. ये चारों सीटें स्पष्ट रूप से इंडिया के पक्ष में आयेंगी. बीजेपी का सफाया होगा. मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं कि क्योंकि कल गृहमंत्री अमित शाह ने खूंटी में जनसभा को संबोधित किया. वहां ढोये गये 5 हजार लोग ही थे. झारखंड के लोग सीधे हैं. ये बिरसा की भूमि है. उन्होंने अंग्रेजों से लड़ाई लड़ी. ये गुजरात नहीं है. खदेड़ दिए जायेंगे

सुप्रियो ने कहा कि यदि 2024 में हिम्मत तो कश्मीर में विधानसभा का चुनाव करा कर दिखाएं. हर चीज में केवल गीदड़ भभकी देते हैं. भाषा संयमित रखना होगा. शुक्र मनाइये कि वहां कोई आदिवासी नहीं था. मुद्दों पर लड़िए. मुद्दों पर बीजेपी बात करती नहीं है. अर्धसैनिक बल के मंत्री बन गये हैं तो सोच लिया कि धमका कर चले जायेंगे. क्यों श्रीनगर नहीं जाते. अमित शाह जवाब दें. केवल और केवल भयादोहन किया जा रहा है. वित्त मंत्री यहां आती हैं. लैंड स्कैम के आरोपी से मिलती हैं. पेपर का आदान-प्रदान होता है. चुनाव आयोग इस पर संज्ञान लें।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image