Daesh NewsDarshAd

देश में बीजेपी के पास मुद्दा नहीं, हमारी समझौता विहीन लड़ाई जारी रहेगी...

News Image

कांग्रेस में प्रिंस और वायनाड से सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का महाराष्ट्र के मुंबई में बीते रविवार को अंतिम दिन था. इंडी गठबंधन की हिस्सा जेएमएम की ओर से पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना मुर्मू सोरेन और पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य भाग लेने मुंबई पहुंचे थे. मुंबई से वापस आने के बाद जेएमएम केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि न्याय मिशन को जन- जन तक पहुंचाया, कश्मीर से कन्याकुमारी और मिजोरम से असम तक के दिल की बात सामने आया. राहुल गांधी ने न्याय यात्रा के दिन अंतिम दिन अपने संबोधन में कहा की कांग्रेस का एक बड़ा नेता सोनिया गांधी से कहा की जेल जाने के डर के कारण बीजेपी ज्वाइन कर रहे है. लेकिन हम डरने और झुकने वालो में से नहीं है. 

हमारी लड़ाई जारी रहेगा, जल, जंगल जमीन कॉरपोरेट के हाथो में नहीं जाने देगे: जेएमएम

हम समझौता विहीन लड़ाई लड़ रहे है. हम जल जंगल जमीन को कॉरपोरेट के हाथो में नहीं दे सकते है. झारखंड नहीं झुका है और इंडिया भी नहीं झुकेगा. बीजेपी मुद्दा विहीन हो गई है. इंडी गठबंधन की एकजुटता से तिलमिला गए है. मैने तीन दशक के राजनीतिक जीवन में ऐसी स्थिति कभी नहीं देखी थी. चारो तरफ से अब आवाज उठने लगी है. हम लोग शुरू से कह रहे थे कि गांडेय पर चुनाव कराओ. लेकिन उस वक्त एक साल का समय होने की बात कही जा रही थी. अब राज्य निर्वाचन पदाधिकारी गांडेय विधानसभा उपचुनाव पर मीटिंग बुला रहे है. दिखने लग गया है अब चुनाव का नतीजा, बीजेपी के मन का आतंक दिखने लग गया है. पीएम उत्तर विहीन हो चुके है. 

चुनावी बॉन्ड के माध्यम से आया पाकिस्तान से पैसा, राज्य में बहुत जल्द चुनावी अभियान की शुरुआत: जेएमएम

चुनावी चंदा के डेटा से यह समझा आ गया है कि जो लोग अपने कर्मचारियों को वेतन नहीं दे पाते है, उन्होंने करोड़ों का चंदा बीजेपी को से दिया है. चुनावी बॉन्ड में पाकिस्तान का पैसा आया. पुलवामा कांड के तीन दिन बाद बीजेपी को चुनावी चंदा आया. इसलिए तो अभी तक जांच रिपोर्ट नहीं आयी. गलवान में हमारे वीर जवानों को शहीद करा दिया गया. झारखंड में बहुत जल्द चुनाव अभियान की शुरुआत की जाएगी. चार जून को जब चुनावी परिणाम आए तब बीजेपी इसे गिनने के लायक नहीं बचे।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image