Daesh News

रांची आए, बैठक भी किया और सरकार बनाने का सपना भी देख रहे हैं।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्या ने आज प्रेस वार्ता में भाजपा पर जमकर हमला बोला और कहा की ,बाबूलाल मरांडी ने निर्मला सीता रमण से दो विशेष लोगों से मुलाकात करवाया था , एक विष्णु अग्रवाल , सेना जमीन गड़बड़ी करने वाला , और एक कामेलश कुमार से जो फिलहाल चर्चित है , और मुलाकात तब हुई जब ईडी की नजर में वो फरार चल रहे हैं। 

   सुप्रीयो ने कहा कि भाजपा के लोग कह रहे हैं ये सरकार भ्रष्ट हैं ,कुछ तो शर्म करो , आपके नेता जो पूरे भ्रष्टाचार का काम किया , जो आपकी मंत्री से मिलवा रह हैं।  शिवराज सिंह चौहान और हेमंता विश्व शर्मा यहां पर्यटन के हिसाब से आना है तो आइए , आ कर बतौला बाजी न करें , आपकी संख्या दहाई तक नहीं जाएगी , इकाई में ही रहेगी। 

शिवराज सिंह चौहान और हेमंता विश्व शरमा खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। 

नीट के सवाल पर आज तक एक भी जवाब नहीं आया , ये है भाजपा सरकार का काम और उनके पार्टी के लोग आकर पूछ रहे ,झारखंड में क्या होगा। कितना मूर्खता भरा बयान देते हैं, कि चंपई सोरेन चुनाव हार गए हैं, जब चुनाव हुआ ही नहीं तो हार कैसे हुए। एक बात और कहा 9 बड़ा या पांच तो हम पूछते हैं शरमा जी 9 बड़ा या 12 ... 

      आपको एक सीएम दिखा और भी तो सीएम रहे चुनाव लड़ रहे थे उनका हश्र क्या हुआ ... किनके कंधे पर सवार होकर आप चुनाव लड़ेंगें पहले तो ये बताइए। यदि यहां आकर आप विष घोलने का काम करेगें तो उनका भी जवाब हम देंगें।   नेता प्रतिपक्ष राज भवन गए हैं , पाकुड़ में जो अशांति पैदा करने की कोशिश की गई उस पर कुछ बोलने गए हैं ,आप झारखंड को संदेशखाली मत बनाइए ...सांप्रदायिकता के साथ यहां चुनाव नहीं लड़ा जाएगा ।

Scan and join

Description of image