Daesh NewsDarshAd

देश के 13 विधानसभा उपचुनाव के नतीजों से लगता है जनता ने भाजपा को डिस्चार्ज कर दिया है, इसलिए बार झारखंड आकर रिचार्ज हो रहे हैं शिवराज सिंह और हिमांता विश्व शरमा.....

News Image

झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रदेश कार्यलय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा का चुनाव अगले 4 महीनों में होने वाला है , असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वा शर्मा से जब उनके आने को लेकर पुछा गया तो वे बोले कि झारखंड रिचार्ज होने आया है , देश के 13 विधानसभा उपचुनाव के नतीजों से लगता है जनता ने इन लोगो को डिस्चार्ज कर दिया है ।

देश के कई राज्यो में बाढ़ की स्थित उतपन हो गयी है, लेकिन देश के केंद्रीय कृषि मंत्री देश और किसानों की चिंता छोड़ कर झारखण्ड में दौरा कर रहे है , यहां वह " एमएसपी " खोज रहे है ।

20 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आने वाले है , पता चला है अपने नेता और कार्यकर्ताओं को टिप्स देंगे .... उनलोगों को बता दु न झारखण्ड में अब टिप्स काम आएगा न ही तिगड़म ....,जनता ने मन बना लिया है ,बीजेपी को राज्य की सत्ता से दूर रखने वाली है ।

देश के दूसरे राज्यो की तरह झारखण्ड में भी बीजेपी के लिए जनता ने दरवाजे बंद कर दिया है ।

राज्य में केंद्रीय नेताओ के आने के कारण प्रोटोकॉल पर राज्य सरकार का बहुत खर्च हो रहा है, और यह बार बार हो रहा है , राज्य को प्रोटोकॉल के तरह उन्हें सुबिधा देनी पड़ रही है ।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image