Daesh News

जेएमएम ने एनडीए की बैठक के बाद कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त किया , एनडीए की बैठक खत्म और प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेई ने बताया कि भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे बड़ा मुद्दा है...

झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि एनडीए सीबीआई के आरोपी लोगों को टिकट दिया जा रहा है अब बताएं कि भ्रष्टाचारी कौन है। कई राज्यों में  आरोपी जैसे अजीत पवार, नारायण राणे जैसे लोग इनके साथ हैं। जिस प्रकार राष्ट्रपति को एक सिंबल के तौर पर यूज किया जा रहा है। जहां राष्ट्रपति दोनो हाथ बांधे हुए खड़ा है और पीएम बैठे हुए हैं इन पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए।

 चुनाव आयोग की क्या ऐसा मजबूरी है कि कोई कारवाई नहीं कर रही है।

. आडवाणी जी स्वस्थ नही है तो उनके परिवार में कोई नहीं है अगर ऐसा है तो व्हील चेयर मैन जाना चाहिए। राष्ट्रपति को आडवाणी जी के आवास पर बुलाया जाता है। तिरंगा के समक्ष भारत रत्न दिया जाता है.

राष्ट्रपति का हाथ बंधा रहे, भारत रत्न लेने वाले बीमार है तो वह बैठे हुए. आदिवासी महिला राष्ट्रपति का इससे बड़ा अपमान और क्या हो सकता है।

 भ्रष्टाचार का खेल हो रहा है। महंगाई, बेरोजगारी, किसान, युवा पीढ़ी पर नहीं बोलेंगे। दस साल का काम का हिसाब दो भाजपा......दस साल में दस काम के बारे में बता दें बीजेपी..... गिरिनाथ सिंह का राजद में वापसी पर कहा.... बहुत बहुत स्वागत है उनका.. बहुत लंबे समय तक सक्रिय राजनीति में रहे हैं... इसका प्रभाव चतरा, पलामू, लातेहार और गढ़वा में मिलेगा...