Daesh NewsDarshAd

बाबूलाल मरांडी पर JMM का तीखा तंज, कहा- 'नहीं बचा BJP का कोई अपना वजूद'

News Image

झारखंड में भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष का पद कल ही बाबूलाल मरांडी ने ग्रहण कर लिया है. इस दौरान प्रदेश के कोने-कोने से भाजपा नेता और कार्यकर्ता बाबूलाल मरांडी को बधाई देने के लिए पहुंचे थे. लेकिन, दूसरी तरफ जेएमएम बाबूलाल मरांडी पर हमला बोलने से नहीं चूक रही है. दरअसल, झारखंड की सत्तारूढ़ पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा ने भाजपा और बाबूलाल मरांडी पर एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जमकर हमला बोल दिया है. 

पार्टी के वरिष्ठ नेता सुप्रीयो भट्टाचार्य ने कटाक्ष करते हुए कहा कि, भाजपा के पास अपना कोई वजूद नहीं बचा, इसलिए बाबूलाल मरांडी जैसे नेता को प्रदेश अध्यक्ष बनाया. उन्होंने कहा कि, बाबूलाल मरांडी को भाजपा कई मौकों पर कोसते रही और बाबूलाल भी भाजपा को कोसते हुए ही दिखाई देते रहे. लेकिन, अब वही प्रदेश भाजपा की कमान संभाल रहे हैं, इससे विडंबना वाली बात क्या होगी.

वहीं, सुप्रीयो भट्टाचार्य ने तंज कसते हुए कहा कि, भाजपा में नैतिकता नाम की चीज बची नहीं है. भाजपा में तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा वाली कहावत फिट बैठती है. उन्होंने इशारों-इशारों में भाजपा के तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों रघुवर दास, अर्जुन मुंडा और बाबूलाल मरांडी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, भाजपा बाहरी, मुंडा और जेवीएम बन कर गई है. इससे राज्य की जनता का मोह भंग हो चुका है. 2024 के लोकसभा चुनाव में एक भी सीट भाजपा नहीं जीत पायेगी.

रांची से मोहन कुमार की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image