Daesh NewsDarshAd

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल भेजे जाने के खिलाफ राँची में आक्रोशित झामुमो कार्यकर्ताओं का महाजुटान हुआ....

News Image

संकल्प सभा के रूप में आयोजित इस कार्यक्रम झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने आक्रामक रवैया अख्तियार कर लिया है। रविवार को मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने भी हुंकार भरी। सीएम ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को साजिश कर जेल भेज दिया सीएम ने कहा कि सामाजिक, आर्थिक, शैक्षणिक, निर्माण, गांव-किसान, युवा-शहर, सड़क हर क्षेत्र में विकास कार्यों को सरकार आगे कदम बढ़ाएगी। आंदोलनकारियों की बदौलत हमें झारखंड राज्य मिला है, जिस तरीके से युवा मुख्यमंत्री के तौर पर हेमंत सोरेन कार्य कर रहे थे, सुदूर गांव में भी हर एक घर तक योजना पहुंचने का काम कर रहे थे। इसी को देखते हुए भाजपा सरकार ने साजिश के तहत उनको जेल भेजा। मिलन समारोह एक जन आंदोलन की शुरुआत है। आने वाले दिनों में यह बड़ा रूप लेगा।

 राज्यभर के अलग-अलग क्षेत्रों से पहुंचे झामुमो कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया और भाजपा पर निशाना साधा ।

अपने संबोधन में कहा कि BJP जब चुनावी मैदान में नही फेल हो गई। तब अलग अलग हतकंडे अपना कर झूठे आरोप में हेमंत सोरेन को जेल भेज दिया। आने वाले चुनाव में झारखंड की जनता एक भी वोट उन्हें नहीं देगी और सबक सिखाएगी हमारे नेता हेमंत सोरेन को पूरा उम्मीद है कि उन्हें कानून से न्याय मिलेगा। हम डरने वाले नहीं है और ना ही झुकने वाले हैं।

वही पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि यह लड़ाई शुरू हुई है और आखरी दम तक हम लोग लड़ेंगे। यह लाठी डांटे की लड़ाई नहीं बल्कि सच और झूठ की लड़ाई है। सभा में राज्य भर से बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image