Daesh NewsDarshAd

भाजपा जब से केंद्र की सत्ता में आई है तब से भाजपा ने कहा कि ,क्या खाना है, पढ़ना है, क्या सुनना है, क्या पहनना है, जो विपक्ष में है वो भर्ष्टाचारी है,जो भाजपा में है वह सदाचारी है,जो शासन का चाटुकार है वह देश भक्त है....

News Image

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने आज केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि किसान जब MSP मांग रहे है तो उन्हें अलग आइडिया दिया जा रहा है.किसानों से कहा जा रहा कि आप धान मत उगाइये, कपास की खेती कीजिए । किसान सात दिनों से बंधक बनाए गए है.जिस राज्य की पुलिस अपने राज्य की बेटी बहु को।सुरक्षित नहीं रख सकती है.जो आम मांगता है उसे इमली दी जाती है, किसान MSP मांग रहे है तो उन्हें इनोवेशन आइडिया दी जा रही है।

जिसे जेल में डालने की बात की जा रही थी उसे डिप्टी CM बना दिया गया.जिसे जेल भेजने का काम किया अब वो भाजपा के नेता है.वैसे 740 नेताओं को भाजपा में शामिल कराया गया.जिसपर भाजपा भस्टाचार का आरोप लगाती थी.

अपने भाषणों को आदिवासी को लेकर बड़ी बड़ी बात करते है.लेकिन आदिवासी मुख्यमंत्री जब बना तो उससे जेल में डालने का काम किया.देश की राष्ट्रपति आदिवासी बनी लेकिन उन्हें कैद कर रखा गया.पहले दलित राष्ट्रपति को संसद के शिलान्यास से दूर किया गया.ऐसे ही भाजपा सम्मान की बात करती है.

पिछले 10 सालों से कोई भी मुद्दे पर बात नहीं किया. चुनाव कराने में EC की अहम भूमिका होती थी.लेकिन अब सिर्फ EC का काम चुनाव तारीख का एलान करने तक सीमित है.चुनाव कराने का जिम्मा ED को दिया गया ED म मतलब एलेक्सशन डिपार्टमेंट है.

प्रधनमंत्री को पूर्व देश से न्योता आने की बात कह रहे है.लेकिन राज्य में हेमन्त सोरेन को भी अब देश से न्योता आने लगा है.आप विदेश जाए ना जाये हेमंत देश में जरूर जाएगा।

असम,बिहार,बंगाल,ओडिसा और झारखंड में JMM ने सीट पर दावा किया है.अधिकतर सीट पर बात बन गई है.पेंच बिहार और ओडिसा में है.जिसे अगले बैठक में सीट पर फैसला ले लिया जाएगा.

कांग्रेस के विधायकों की नाराजगी पर झामुमो ने कहा कि चम्पाई सोरेन किसी के केअर टेकर नहीं है.सरकार के साथ विधायक एक जुट है.राज्य में कांग्रेस के अंदर का यह मामला है जिसे भी कांग्रेस के नेता दूर कर लेंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image