Daesh News

पत्रकार के बेटे की पीटकर हत्या, राजद ने नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

DESK- बिहार के वैशाली जिले में एक पत्रकार के बेटे की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है, वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.मिली जानकारी के अनुसार वैशाली जिले के पत्रकार अजीत कुमार के पुत्र हर्ष कुमार की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई.मृतक 

राजधानी के बीएन कॉलेज का छात्र था. यह घटना लॉ कॉलेज हॉस्टल कैंपस में हुई है.  बताया गया है कि इसी लड़के का पिछले दिनों कुछ लोगों से विवाद हुआ था. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. कॉलेज के लड़कों ने बताया कि डांडिया नाइट कार्यक्रम को लेकर विवाद हुआ था.

 इस हत्या को लेकर राजद ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है.हत्या पर रोष प्रकट करते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है।

    

            राजद प्रवक्ता ने कहा है जिस प्रकार खुलेआम दिनदहाड़े हर्ष को पीट-पीटकर मार डाला गया इससे यह स्पष्ट हो जाता है कि राज्य में कानून व्यवस्था अब इस सरकार के नियंत्रण से बाहर हो चुकी है।  अपराधियों स्वच्छंद हो गए हैं उनके मन में पुलिस प्रशासन का कोई भय नहीं है। जो भाजपा महागठबंधन सरकार के समय बार-बार कानून व्यवस्था का सवाल उठाती थी आज वह चुप है। मुख्यमंत्री जी जो बराबर कानून व्यवस्था की दुहाई देते है वे अपने शासनकाल में एनसीआरबी और अपने मातहत के गृह विभाग का अपराधिक आंकड़ों को पूर्ववर्ती महागठबंधन सरकार के समय के आंकड़े से तुलना करके देख लें कि एनडीए के शासनकाल में कानून व्यवस्था की स्थिति कितनी खराब हो गई है कि राजधानी में दिनदहाड़े पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती है और पुलिस का काम केवल खानापूर्ति करना रह गया है।

          

          

Scan and join

Description of image