Daesh NewsDarshAd

जेपी नड्डा के बिहार दौरे को लेकर BJP ने तैयारी कर दी तेज

News Image

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 5 अक्टूबर को दिवंगत कैलाशपति मिश्र की 100वीं जयंती के समारोह में शामिल होने के लिए बिहार की राजधानी पटना आ रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिहार दौरे को लेकर बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है. कैलाशपति को बिहार बीजेपी का भीष्म पितामह भी कहा जाता है. भारतीय जनता युवा मोर्चा(भाजयुमो) ने सोमवार को प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में बैठक कर आवश्यक रणनीति तय की. मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भारतेंदु मिश्रा की अध्यक्षता में हुई बैठक में कार्यक्रम को लेकर टीम बनाई गई. 

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष भारतेंदु मिश्रा ने कहा कि युवा मोर्चा के हजारों कार्यकर्ता ढोल-नगाड़े व फूलों की बारिश करेंगे. कार्यकर्ता डाकबंगला चौराहा पर जेपी नड्डा का भव्य स्वागत करेंगे. प्रदेश महामंत्री राजेश वर्मा ने कहा कि कैलाशपति मिश्र ने विपरीत परिस्थितियों में भी संगठन की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने में महत्ती भूमिका निभाई. उनका जीवन आप सभी युवाओं को संगठन के प्रति समर्पण का भाव बढ़ाता है. 

पुराने नेताओं को इकठ्ठा करेगी बीजेपी 

कैलाशपति मिश्र के जयंती समारोह के बहाने बीजेपी अपने पुराने नेताओं को इकठ्ठा करने वाली है. इसके तहत सभी जिलों में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. जनसंघ और बीजेपी से जुड़े पुराने नेताओं को सम्मानित किया जाएगा. जेपी नड्डा पटना में इस कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. 

बता दें कि जेपी नड्डा का करीब 9 महीने बाद बिहार का दौरा हो रहा है. आखिरी बार वे वैशाली में आए थे. वहां 3 जनवरी को उन्होंने रैली को संबोधित किया था. इसके बाद जून में झंझारपुर में उनकी रैली प्रस्तावित थी लेकिन बाद में वो रद्द हो गई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image