Daesh NewsDarshAd

प्रस्तावित दरभंगा एम्स स्थल का जेपी नड्डा ने किया निरीक्षण, DMCH में हुआ स्वागत..

News Image

Darbhanga- बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं. वे आज
दरभंगा एम्स के प्रस्तावित स्थल पर पहुंचे और  गाड़ी से उतरकर स्थल का निरीक्षण किये.उन्होंने मौजूद नक्शा को भी देखा. साथ में मौजूद रहे जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसदसंजय कुमार झा ने उन्हें इसके बारे में विस्तार से बताया.
इसके बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने डीएमसीएच परिसर में स्थित सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया.उन्होंने अस्पताल के अंदर प्रवेश कर मशीनों का  भी निरीक्षण किया और डॉक्टर से कई तरह की जानकारी  ली.

डीएमसीएच के ऑडिटोरियम में मखाना की माला से उनका स्वागत किया गया. मौके पर मौजूद रहे बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, Jdu के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा, मधुबनी के सांसद अशोक यादव ,दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ,राज्यसभा सांसद धर्मशिला गुप्ता, मंत्री हरी सहनी, बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी ,विधायक जीवेश कुमार और ऑडीटोरियम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दरभंगा में बहुउद्देशीय स्तर का सुपर स्पेशलिटी के नाम से दिया है जिसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ स्वास्थ्य मंत्रालय को भी धन्यवाद दिया.

 दरभंगा से तुलसी झा की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image