Daesh News

5 अक्टूबर को पटना पधारेंगे जेपी नड्डा, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले BJP ने कसी कमर

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी तेज हो गई है. तमाम राजनीतिक पार्टियों की ओर से तैयारियों ने तूल पकड़ लिया है. इस बीच बड़ी खबर है कि, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 5 अक्टूबर को पटना आयेंगे. जिसको लेकर तमाम बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच उत्साह देखा जा रहा है. जेपी नड्डा राजधानी पटना स्थित सम्राट अशोक कन्वेंशन सेंटर से हुंकार भरेंगे, जिसकी भी तैयारियां जोरो-शोरो से की जा रही है. बता दें कि, इससे पहले देश के गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आये थे. इस द्फौरान उन्होंने विशाल जनसभा को संबोधित भी किया था.

2019 से भी बेहतर होगा प्रदर्शन  

वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं का मानना है कि बीजेपी इस बार 2019 से भी बेहतर प्रदर्शन करेगी. भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व एक महीने के अंदर दूसरी बार बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. वहीं, जेपी नड्डा के आगमन को लेकर सियासी पारा चढ़ गया है. जदयू के मुताबिक, बीजेपी के सारे नेता बिहार में आकर कैंप भी लगा लें तो भी फर्क नहीं पड़ेगा. वहीं दूसरी तरफ, आरजेडी का कहना है कि I.N.D.I.A. गठबंधन बनने से बीजेपी के अंदर बेचैनी है.

प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दी जानकारी 

बता दें कि, जेपी नड्डा के आगमन को लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि, जेपी नड्डा 5 अक्टूबर को पटना के कन्वेंशन सेंटर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. वे यहां बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही सम्राट चौधरी ने यह दावा किया कि, भारतीय जनता पार्टी लोकसभा 2019 से भी बेहतर प्रदर्शन करेगी. अपने सहयोगियों के साथ बिहार के सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी. हालांकि, यह तो देखने वाली बात होगी कि जेपी नड्डा के आने के बाद क्या कुछ गतिविधियां होती है.