Daesh NewsDarshAd

फ्लोर टेस्ट से ठीक एक दिन पहले डिप्टी सीएम विजय सिन्हा पहुंचे विष्णुपद मंदिर, किया पूजा-पाठ

News Image

बिहार में जिस तरह से राजनीतिक गतिविधियां देखने के लिए मिल रही है, वह किसी से भी छिपी नहीं है. सभी पार्टियों को उनके विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर डर समाया हुआ है और इसी वजह से विधयकों को सहेजने की पूरी-पूरी कोशिश की जा रही है. इस बीच बिहार के गया में बोधगया के एक निजी रिसोर्ट में फ्लोर टेस्ट से पहले भाजपा का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के दूसरे दिन डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा विष्णुपद मंदिर और मंगला गौरी मंदिर पहुंचे. इस दौरान डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने विष्णुपद मंदिर के गर्भ गृह में पूजा अर्चना की. 

मंदिर में विजय सिन्हा ने की पूजा

उसके बाद विजय सिन्हा मंगला गौरी मंदिर पहुंचे, जहां मंगला गौरी मंदिर के गर्भ गृह में जाकर दर्शन किया. इस दौरान डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, बिहार की गौरवान्वित और जनता की खुशहाली के लिए विष्णुपद मंदिर और मंगला गौरी मंदिर में पहुंचकर दर्शन करने आये हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि, दो दिवसीय भाजपा की प्रशिक्षण पहले से तय की गई थी. इसका फ्लोर टेस्ट से कोई लेना-देना नहीं है. हम लोग जनता की सेवा करने के लिए एनडीए की सरकार बनाए हैं बल्कि मेवा खाने के लिए नहीं हम लोग बने हैं.

भाजपा के कई विधायक बोधगया में  

बता दें कि, भाजपा के कई विधायक फिलहाल बोधगया में हैं. दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को लेकर वे सभी 10 फरवरी को ही बोधगया पहुंचे थे. वहीं, प्रशिक्षण शिविर का आज दूसरा दिन है. आज दूसरे दिन विजय सिन्हा पूजा-पाठ के लिए विष्णुपद मंदिर पहुंच गए हैं. इधर, पटना में भी सुबह से ही तमाम राजनीतिक पार्टियों के बीच गजब की गहमागहमी देखने के लिए मिल रही है. तेजस्वी यादव के आवास पर जिस तरह से सभी विधायकों को ठहराया गया है, उसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image