Daesh NewsDarshAd

NEET परीक्षा से ठीक पहले नालंदा के एक छात्र ने उठाया आत्मघाती कदम..

News Image

DESK- नीट परीक्षा का आयोजन आज देशभर में किया गया जिसमें करीब 24 लाख छात्र-छात्रा शामिल हुए. वही बिहार से भी एक लाख से ज्यादा छात्र छात्रा इस प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा में शामिल हुए, पर नालंदा में परीक्षा से पहले एक छात्र प्रियांशु ने आत्मघाती कदम उठाया, और परीक्षा देने से पहले ही खुद को असफल मानकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली.

 मृतक प्रियांशु के चाचा गोपाल कुमार ने बताया कि "वह बीती रात को बढ़िया से खाना पीना खाकर एग्जाम देने के लिए जाने की बात कह कर सोने चला गया. सुबह जब घर वाले परीक्षा देने के लिए प्रियांशु को उठाने गए तो उसने दरवाज़ा नहीं खोला. अनहोनी की आशंका के बाद दरवाजा तोड़ा तो कमरे का नजारा देखकर सबके होश उड़ गये.' प्रियांशु ने आत्महत्या कर ली थी.

मृतक प्रियांशु के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है. जिसमें लिखा है कि 'सॉरी हमसे नीट क्लियर नहीं होगा'. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंचे और सबको कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.

 प्रियांशु सामान्य परिवार का लड़का था और घर पर रहकर ही नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था

 उसने पिछले साल भी नीट की परीक्षा दी थी पर वह सफल नहीं हो पाया था.इस बार भी वह काफी मेहनत कर रहा था लेकिन उसका आत्मविश्वास उसका साथ नहीं दे रही थी, यही वजह है की परीक्षा देने से पहले ही उसने आत्मघाती कदम उठा लिया.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image