Daesh NewsDarshAd

राजद के 'जन विश्वास महारैली' से ठीक एक रात पहले खेसारी और प्रमोद प्रेमी ने बांधा समा, फिर लालू भी पहुंचे

News Image

3 मार्च 2024 का दिन बेहद ही खास माना जा रहा है. आज आरजेडी की 'जन विश्वास महारैली' को लेकर पूरे राजधानी पटना में गजब का माहौल देखने के लिए मिल रहा है. पूरे बिहार से आरजेडी के समर्थक राजधानी पटना पहुंचे हैं. तो वहीं 'जन विश्वास महारैली' से ठीक एक रात पहले रंगारंग कार्यक्रम हुआ. दरअसल, बहुत सारे लोग शनिवार देर रात ही पटना पहुंच गए थे. आरजेडी की ओर से इनके रहने और खाने की व्यवस्था की गई थी. साथ ही साथ इनके मोनरंजन के लिए भोजपुरी गायकों को भी बुलाया गया. रैली में शामिल होने वाले लोगों के मनोरंजन के लिए भोजपुरी सिंगर खेलारी लाल यादव और प्रमोदी प्रेमी यादव को भी बुलाया गया था. खेसारी लाल यादव के गीतों पर लोग झूम उठे. 

खेसारी के साथ लालू भी मौजूद

खेसारी लाल यादव ने जब 'तेजस्वी के बिना सुधार ना होई... गाया तो आरजेडी समर्थक झूमने लगे. इस दौरान खेसारी लाल यादव ने कहा कि, गांधी मैदान में विश्वास रैली नहीं, महोत्सव होने जा रहा है. तो वहीं, दूसरी ओर मंच पर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव भी मौजूद रहे. वे भी भोजपुरी गानों का लुत्फ उठा रहे थे. गायक प्रमोदी प्रेमी यादव गाने पर झूमते नजर आए. प्रमोद प्रेमी यादव और खेसारी लाल यादव के साथ कई महिला कलाकर भी मंच पर मौजूद रहीं. सभी ने रैली में आये नेताओं का मनोरंजन किया. बताया जा रहा है कि, देर रात तक कार्यक्रम चला. इस दौरान मौके पर मौजूद सभी लोगों ने उसका लुत्फ उठाया.

रातभर समर्थकों का जोश रहा हाई

हालांकि, खबर यह भी है कि, प्रशासन को जैसे ही इस बात की खबर मिली कि रात 10 बजे के बाद भी कार्यक्रम चल रहा, तो मौके पर पहुंच कर कार्यक्रम को बंद कर दिया. आरजेडी नेताओं का कहना है कि नियम-कानून के अनुसार, कार्यक्रम को बंद कर दिया गया. हालांकि समर्थक चाहते थे कि कार्यक्रम पूरी रात चले, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. इधर, आज सुबह से ही तमाम कार्यकर्ताओं का जोश पूरी तरह से हाई देखा जा रहा है. 'जन विश्वास महारैली' को सफल बनाने के लिए पूरे राज्यभर से कार्यकर्ता पहुंच गए हैं.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image