Daesh NewsDarshAd

खान सर पर भी पड़ा ज्योति मौर्या की बेवफाई का साइड इफेक्ट, 93 छात्राओं का कोचिंग से कटा नाम

News Image

यूपी की एसडीएम ज्योति मौर्या से तो आप लोग वाकिफ ही होंगे. पिछले काफी दिनों से अपने पति से बेवफाई के बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही बड़ी संख्या में लोगों के द्वारा उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. वहीं, यह मामला सामने आने के बाद अब कई पतियों का अपनी पत्नियों से भरोसा उठ गया है. इस पूरे प्रकरण का असर अब पटना वाले खान सर पर भी पड़ रहा है. जिसके बाद खान सर का वीडियो भी सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा. 

कोचिंग से 93 पत्नियों का नाम कटा 

दरअसल, इस वीडियो में खान सर यह कहते नजर आ रहे हैं कि जो भी हुआ वह बहुत गलत हुआ. ज्योति मौर्या का मामला सामने आने के बाद कोचिंग के BPSC बैच से  93 पतियों ने अपनी पत्नियों का नाम कटवा दिया है. खान सर ने यह भी कहा कि, हमने उन छात्राओं के पतियों को समझाने की बुत कोशिश की कि किसी एक की गलती की सजा आप दूसरे को नहीं दे सकते हैं. लेकिन, इसके बावजूद 93 पत्नियों के नाम कट गए और उनकी पढाई बंद करा दी गई. वहीं, खान सर का यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. 

बक्सर से भी ऐसा मामला आया था सामने  

बता दें कि, ज्योति मौर्या की बेवफाई के बाद कई पतियों ने अपनी पत्नियों की पढाई बंद करा दी है. वे इस प्रकरण से डरे हुए हैं कि ज्योति मौर्या की तरह उनकी भी पत्नी अफसर बनने के बाद छोड़ कर ना चले जाएं. कुछ ऐसा ही मामला बक्सर जिले से भी सामने आया था. जहां प्रयागराज में पढाई कर रही पत्नी को उसके पति ने वापस घर बुला लिया. पति ने साफ ये कहा कि, वह अपनी पत्नी की पढाई में अब एक रूपया भी खर्च नहीं कर सकता. वहीं, यह मामला पुलिस के पास भी पहुंचा. पुलिस ने दोनों के बीच मामला सुलझाने की कोशिश की लेकिन आखिरकार पुलिस को मामला दर्ज करना ही पड़ा. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image