Daesh NewsDarshAd

बिहार में पुष्पा स्टाइल में ट्रैक्टर की ट्राली में तहखाना बनाकर तस्कर ला रहे थे शराब, पुलिस ने पकड़ा

News Image

शराब बंदी कानून वाले बिहार में लगातार शराब बरामद होने की खबरें सामने आती रहती हैं लेकिन इस बार शराब तस्करों द्वारा अनोखे तरीके से शराब की खेप बिहार में लाई जा रही थी जिसे कैमूर जिले की उत्पाद विभाग की टीम द्वारा पकड़ लिया गया है. कैमूर जिले में शराब तस्करों ने अनोखा रास्ता शराब तस्करी का बनाया है. जहां ट्रैक्टर की ट्राली में तहखाना बनाकर शराब लोड कर दिया और ऊपर से ट्रॉली में ईट की टुकड़ी लोड कर दिया. देखने में शराब कहीं से भी पता नहीं चल रहा था.

गुप्त सूचना मिलने पर उत्पाद विभाग ने कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया. तहखाना बनाकर 672 बोतल अंग्रेजी शराब छुपाकर रखे गए थे. जो मिर्जापुर से शराब लोड कर आरा की तरफ जा रहा था. जप्त शराब का बाजार मूल्य 7 से 8 लाख बताया जा रहा. कैमूर में यूपी बॉर्डर के पास उत्पाद विभाग द्वारा सख्ती बरतने के बाद शराब तस्करों द्वारा शराब तस्करी का नया रास्ता चुना.

शराब बरामद होने की जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि मिर्जापुर में ट्रैक्टर के ट्रॉली में तहखाना बनाकर अंग्रेजी शराब लोड कर तस्कर आरा लेकर जा रहे हैं. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने मोहनिया भभुआ पथ पर बारे गांव के पास से ट्रैक्टर को जप्त कर लिया. जब उसकी जांच की गई तो ट्रॉली में तहखाना बनाकर शराब की तस्करी की जा रही थी, जिसमें चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिपोर्ट- अजीत कुमार, कैमूर 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image