Daesh NewsDarshAd

दिशा पाटनी का 'कल्कि 2898 AD' में पहला लुक आया सामने

News Image

हिंदी सिनेमा जगत की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक दिशा पाटनी का आ जन्मदिन है. वही आज अपने जन्मदिन के स्पेशल मौके पर दिशा पाटनी ने फैंस को सरप्राइज गिफ्ट दे दिया है.अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करते हुए दिशा पाटनी ने'कल्कि 2898 एडी'का पोस्टर शेयर कर दिया है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी देखि जा सकती है.

जानकारी हो की फिल्म के मेकर्स ने न सिर्फ पोस्टर जारी किया है बल्कि फिल्म 'कल्कि 2898 एडी'में दिशा पाटनी का किरदार क्या होगा वो भी रिवील कर दिया है. फिल्म में दिशा 'रॉक्सी'का किरदार अदा करने वाली हैं.बता दे की जारी हुई पोस्टर में दिशा ऑल-ब्लैक लेदर आउटफिट में कहर धाती नज़र आ रही हैं. मालूम हो की फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही दिशा चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसे में आज  एक्ट्रेस के  जन्मदिन के मौके पर उनका यह पोस्टर सोने पर सुगाहा जैसा हो गया है. 

बताते चले की 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म का इंतज़ार सभी काफी बेसब्री से कर रहे है .इस फिल्म के कास्ट की अगर बात करे तो इसमें अमिताभ बच्चन,  दीपिका पादुकोण,प्रभास ,कमल हासन  जैसे बड़ी बड़े सितारे देखने को मिलने वाले हैं.इस मूवी को बनने में 600 करोड़ रुपये का बजट लगा है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image