Daesh NewsDarshAd

कल्पना सोरेन ने गांडेय विधानसभा उपचुनाव को लेकर दाखिल किया अपना नामांकन

News Image

झारखंड से बड़ी खबर आ रही है जहां पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने गांडेय विधानसभा उपचुनाव के लिए JMM के प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दाखिल कर लिया है. जब कल्पना सोरेन  अपना नामांकन दाखिल कर रही थी इस दौरान मौके पर झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन भी मौजूद रहे.मालूम हो की झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की गिरिफ्तरी जमीन घोटाले मामले में होने के बाद से कल्पना सोरेन राजनीती में काफी एक्टिव हो गई है.ऐसे में गांडेय विधानसभा उपचुनाव में अब कल्पना सोरेन ने अपना नामांकन दाखिल कर लिया है. 

बता दे की JMM के तत्कालीन विधायक द्वारा अचानक इस्तीफा दिया गया था जिसके बाद यह सीट खाली हो चुकी थी.वही JMM के तत्कालीन विधायक के इस्तीफे के बाद से यह चर्चा तेज थी की हेमंत सोरेन इस सीट से अपनी पत्नी को उतार सकते हैं.वही अब आखिरकार JMM पार्टी के तरफ से हेमंत सोरेन की गिरिफ्तारी के बाद कल्पना सोरेन को पार्टी के कैंडिडेट बना दिया है. बताते चले की आज जब कल्पना सोरेन अपना नामांकन दाखिल कर रही थी इस दौरान मौके पर झारखंड के सीएम चंपई सोरेन,आलमगीर आलम  मंत्री बादल पत्रलेख, मिथिलेश ठाकुर के अलावा पार्टी के कई अन्य नेता भी मौजूद रहे.

जहां एक तरफ आज कल्पना सोरेन ने अपना नॉमिनेशन  दाखिल किया इसके ठीक एक दिन पहले उन्होंने रांची के मोरहाबादी स्थित आवास पर जाकर JMM पार्टी सुप्रीमो शिबू सोरेन और अपनी सास रूपी सोरेन से मुलाकात भी की थी  साथ ही दोनों से पांव छूकर आशीर्वाद भी लिया था.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image