Daesh NewsDarshAd

पलामू प्रमंडल के गढ़वा और हुसैनाबाद से कल्पना सोरेन ने किया विधानसभा चुनाव का आगाज़....

News Image

 कल्पना सोरेन पलामू प्रमंडल के गढ़वा और हुसैनाबाद दौरे पर थीं. इस दौरान उन्होंने ने पलामू की धरती से विधानसभा चुनाव का आगाज कर दिया है. कहा कि बाबा और हेमंत जी की अनुपस्थिति में आपकी मेहनत ने ही लोकसभा चुनाव में बेहतर सफलता दिलाई है. अब हम सब के सामने विधानसभा का चुनाव है. इस चुनाव को भी उसी जोश और जज्बे के साथ केवल लड़ना ही नहीं , बल्कि अद्वितीय सफलता हासिल करनी है।

कल्पना सोरेन ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव का पड़ाव हमने वरीय नेताओं और अपने जुझारू कार्यकर्ताओं की बदौलत पार कर सफलता हासिल की. अब दूसरा पड़ाव विधानसभा का चुनाव है. लेकिन इस चुनाव में जुटने के साथ साथ अभी राज्य की जनता को काफी लाभ पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि झामुमो सरकार के मुख्यमंत्री बेहतर काम कर रहे हैं. जनहित की कई नयी योजनाएं शुरू की जा रही हैं. अभी राज्य के लिए बहुत कुछ करना बाकी है .हमें बातें कम और काम ज़्यादा करना है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राजनीति में सबकी अपनी नीति और रणनीति होती है.चुनाव के बाद सभी अपनी अपनी तरह से समीक्षा करते हैं, बैठकें होती हैं. इसमें कई तरह की बातें होती हैं. लेकिन हमें उस पर ध्यान देने के बजाय खुद पर गौर करना है कि आने वाले समय में हमारे सामने क्या चुनौती है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन के सभी नेताओं को लोकसभा चुनाव के बाद बख़ूबी समझ में आ गया है कि हमें कितनी मेहनत करने की ज़रूरत है. क्योंकि विधानसभा चुनाव झारखंड के लिए बहुत बड़ा पड़ाव है. इस पड़ाव को कैसे ज्यादा से ज्यादा सीट लाकर पार करना है, इसे सुनिश्चित करना ज़रूरी है।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image