Daesh News

झारखंड के गोड्डा लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप यादव के पक्ष में आयोजित जनसभा में पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने हुंकार भरी...

गोड्डा में कल्पना सोरेन ने कहा कि ये चुनाव बीजेपी बनाम इंडिया गठबंधन नहीं बल्कि ये चुनाव बीजेपी बनाम त्रस्त जनता है. उन्होंने कहा कि हमलोगों ने पिछड़ों के लिए 27 प्रतिशत के आरक्षण को विधानसभा से पारित कराया, ताकि पिछड़े लोग मजबूत हो सके. लेकिन बीजेपी वाले इसे झारखंड में लागू नहीं करना चाहते हमने विधानसभा से पारित कराया. लेकिन राजभवन में जाकर रूक जाता है. निशिकांत पर तंज कसते हुए कहा कि आपलोगों ने 15 साल एक व्यक्ति को दिया है. अब समय आ गया है कि आपके लिए हमेशा आवाज उठाने वाले को चुनें. प्रदीप यादव की दमदार आवाज विधानसभा में गुंजती है. अब इनकी आवाज आप लोगों के आशीर्वाद से संसद में गुंजेगी।

कल्पना ने कहा कि हिंदुस्तान में इंडिया गठबंधन की लहर चल रही है. आपका वोट ही हेमंत जी को जेल से निकलेगी. 4 जून के बाद जब इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी, तब हेमंत दादा आपके साथ होंगे. झारखंड में तीन चरण का चुनाव हो चुका है. उससे जनता ने हमें आश्वस्त कर दिया है कि इंडिया गठबंधन के सारे प्रत्याशी जीत रहे हैं. एक जून को तीन लोकसभा क्षेत्र में चुनाव होना है. वहां भी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को मजबूत कराना है. इंडिया गठबंधन को दिल्ली पहुंचने से कोई ताकत नहीं रोक सकती है. कहा कि दिल्ली का तख्त हिलने वाला है।

Scan and join

Description of image