Daesh NewsDarshAd

चुनावी केम्पेन के आगे फिल्मी संघर्ष मजाक, भूख और थकान से कंगना की हालत खराब

News Image

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं, BJP के टिकट पर. एक जून को मतदान होना है, ऐसे में कंगना काफी दिनों से प्रचार में जुटी हुई हैं. इस बीच कंगना ने दावा किया है कि चुनावी कैंपेन के आगे फ़िल्में बनाने को लेकर किया जाने वाला संघर्ष एक मजाक की तरह ही है. 

यह संघर्ष बड़ा 

कंगना रनौत ने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर अपने चुनावी अभियान के बाद एक वीडियो पोस्ट किया है. साथ ही, उन्होंने लिखा, '6 जन सभाओं, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कई मुलाकातों, खराब सड़कों वाले ग्रामीण पहाड़ों में एक ही दिन में 450 किलोमीटर की यात्रा, बिना किसी खाने को बाद मैं अपनी कार में समय-समय पर सोच रही हूं कि फ़िल्में बनाने के बारे में संघर्ष इस हलचल के सामने एक मजाक की तरह ही है. 

चुनाव में सफलता की उम्मीद 

मंडी लोकसभा सीट पर कंगना रनौत का मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह से हो रहा है. कंगना लगातार विक्रमादित्य पर हमलावर रही हैं. उन्होंने हाल ही में नामांकन भी दाखिल किया था, जिसके बाद कहा था कि मैंने मंडी लोकसभा सीट से नॉमिनेशन दाखिल कर दिया है. यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे मंडी से चुनाव लड़ने का मौका मिला. मैं बॉलीवुड में काफी सक्सेसफुल रही हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि पॉलिटिक्स में भी सफलता मिलेगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image