Daesh News

नवरात्रि के रंग में रंगी कंगना रनौत, घाघरा-चोली में दिखा बेहद खास अंदाज

बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'तेजस' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है. कई जगह 'तेजस' के प्रोमोशन के लिए कंगना रनौत पहुंच रही है. इस बीच 15 अक्टूबर से नवरात्रि की शुरुआत हो गई है. नवरात्रि को लेकर ही कंगना रनौत का एक अलग लुक सामने आया है. कंगना नवरात्रि के रंग में रंगी नजर आई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने गरबा लुक की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कंगना का लुक बेहद ही खूबसूरत लग रहा.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की फोटोस 

बता दें कि, कंगना रनौत ने गरबा लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वो एकदम गुजराती लुक में नजर आईं. तस्वीरों में कंगना रनौत ने रेड और येलो कलर की घाघरा-चोली पहनी है. जिसके साथ उन्होंने हैली झमके और हाथों में मैचिंग चूड़ियां भी कैरी की. एक्ट्रेस ने अपना ये लुक खूबसूरत मेकअप, बालों में चोटी और माथे पर लाल बिंदी लगाकर पूरा किया है. जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही हैं.

'गरबा के लिए एकदम तैयार'

इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोस शेयर करने के साथ कंगना रनौत ने कैप्शन में भी अपनी नई फिल्म का जिक्र करते हुए कुछ खास लिखा है. कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा कि, 'तेजस के साथ अहमदाबाद में गरबा के लिए एकदम तैयार...' वहीं, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उनके लुक की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक के बाद एक कमेंट्स की बौछार लग गई है. इस बीच बता दें कि, कंगना की फिल्म 'तेजस' 20 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.