Daesh NewsDarshAd

कंगना की 'इमरजेंसी' रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी, कोर्ट में जनहित याचिका दायर

News Image

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत राजनीति में तो छाई ही हुई हैं लेकिन बॉलीवुड में भी उनकी चर्चा खूब हो रही है. ऐसे में अगर बात करें कंगना की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की तो, यह रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छा गई है. इस बीच एक और बड़ा अपडेट सामने आ गया है. दरअसल, 'इमरजेंसी' के खिलाफ पंजाब और हरियाणा  कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है. याचिका में पंजाब में फिल्म के रिलीज पर स्टे लगाने की मांग की गई है. बता दें कि, याचिका में लिखा कि फिल्म सिखों को गलत तरीके से दर्शाती है. 

वहीं, इन तमाम गतिविधियों के बीच भाजपा सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. एक हिंदी वेबसाइट की माने तो, जिसके बाद कंगना मंगलवार को पुलिस के पास पहुंचीं. वहीं कंगना द्वारा एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में कुछ लोगों का ग्रुप फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज पर डराने-धमकाने वाले बयान देते देखा जा सकता है. वीडियो में, छह लोग एक कमरे के अंदर एक घेरे में बैठे दिखाई दे रहे हैं, जिनमें से दो ने निहंग सिखों के कपड़े पहने हुए हैं.

इसके साथ इनमें से एक ने चेतावनी देते हुए कहा कि, “अगर आप फिल्म रिलीज करते हो तो सरदारों ने तो आपको चप्पल मारनी ही है, लाफा आपने पहले ही खा लिया है. मुझे इतना भरोसा है अपने देश पर मैं एक प्राउड इंडियन हूं, अगर मैं आपको देश और महाराष्ट्र में कहीभी देख लेता हूं तो कह रहा हूं सिर्फ सिख ही नहीं मराठी, मेरे सभी हिंदू, मुस्लिम और ईसाई भाई आपका चप्पलों से स्वागत करेंगे.” इधर, कंगना ने इस विडियो को महाराष्ट्र पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), हिमाचल पुलिस और पंजाब पुलिस को टैग करते हुए एक्स पर लिखा, "कृपया इस पर गौर करें." वहीं इस वीडियो के बाद एक्ट्रेस के फैंस उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गए हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image