Daesh NewsDarshAd

कंगना को थप्पड़ जड़कर बुरी फंसी कुलविंदर कौर, पुलिस ने लिया कड़ा एक्शन

News Image

कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ जड़ने वाली CISF महिला कर्मचारी के खिलाफ दो सेक्शन के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. हालांकि, पुलिस ने अभी तक महिला को गिरफ्तार नहीं किया है. 

दो सेक्शन के तहत मामला दर्ज 


ANI में ट्वीट किया गया है कि मोहाली पुलिस सोर्स के मुताबिक CISF माहिला कांस्टेबल, जिन्होंने BJP सांसद और एक्टर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था को IPC के सेक्शन 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया है. हालांकि, उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

कंगना ने क्या कहा था ?

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिल्ली पहुंचते ही एक वीडियो जारी किया था. वीडियो में कंगना ने बताया था कि वह एयरपोर्ट पर चेकिंग करके जा रही थीं तभी दूसरे केबिन में बैठी CISF महिला मेरे उनके पास से जाने का इंतजार कर रही थीं. जैसे ही मैं उनके पास से गई तो उन्होंने मेरे चेहरे पर मारा. मैंने उनसे पूछा कि आपने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने बताया कि वह किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं. मैं तो ठीक हूं, लेकिन मैं पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर परेशान हूं. 

कंगना के इस थप्पड़ कांड पर अब तक कुछ सेलेब्स के रिएक्शन आए हैं. रवीना टंडन, उर्फी जावेद और विवेक अग्निहोत्री ने जहां कंगना का सपोर्ट किया. वहीं सिंगर विशाल ददलानी ने CISF महिला का. 

प्रोफेशनल लाइफ

 

कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image