Daesh NewsDarshAd

थप्पड़-कांड के बाद क्या बोलीं कंगना रनौत ?

News Image

मंडी की सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़ कांड पर प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, चंडीगड़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला सुरक्षाकर्मी ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया.  अभी तक इस घटना में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, महिला सुरक्षाकर्मी कंगना से उनके किसान आंदोलन के वक्त दिए बयान से बेहद आहत थी. 

CISF कर्मी भयंकर गुस्से में 


आजतक की खबर के मुताबिक, थप्पड़ मारने वाली CISF कर्मी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी CISF कर्मी ये कहती नजर आ रही है - "इसने बोला था किसान आंदोलन में 100-100 रूपए में महिलाएं बैठती थीं. वहां मेरी मां भी थी." 

क्या बोलीं कंगना ? 


BJP सांसद कंगना ने वीडियो जारी कर पूरी घटना की जानकारी दी है. उन्होंने कहा, 'मैं सुरक्षित हूं. आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ हुआ. मैं सिक्योरिटी चेक के बाद आगे निकली तो दूसरे केबिन में जो CISF की महिला कर्मी थीं, उन्होंने मेरे आगे आने और क्रास करने का इंतजार किया फिर, साइड से आकर मुझे हिट

किया और गालियां भी दीं. मैंने उनको पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तब उन्होंने कहा कि वो फॉर्मर्स प्रोटेस्ट को सपोर्ट करती हैं. मेरा कंसर्न है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे कैसे हैंडल किया जा रहा है.' 

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन का खुलकर विरोध किया था. उस वक्त कंगना ने बहुत से बयान दिए थे, जिसके बाद पंजाबी सिंगर दिलजीत से उनकी बहस भी देखने को मिली थी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image