Daesh NewsDarshAd

माला पहनाने के बहाने कन्हैया कुमार को थप्पड़, तेज हुई बयानबाजी

News Image

DESK- जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार कोमल पहनने के बहाने थप्पड़ मारने का मामला अतुल पकड़ने लगा है. पक्ष और विपक्ष की तरफ से बयान बाजी हो रही है और कांग्रेस समेत इंडिया गठबंधन के नेताओं ने बीजेपी और सांसद मनोज तिवारी पर निशाना साधा है.

 बताते चले  कि शुक्रवार की शाम में  कन्हैया कुमार पर एक शख्स ने माला पहनाने के बहाने हमला कर दिया। शख्स ने कन्हैया कुमार पर थप्पड़ चलाए। माला पहनाने के बाद कुछ लोगों ने कन्हैया कुमार पर इंक फेंका और उन पर हमले की कोशिश की।इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।

इस घटना को लेकर कन्हैया कुमार की टीम का आरोप है कि इस हमले के पीछे बीजेपी सांसद और उम्मीदवार मनोज तिवारी का हाथ है, हमलावर मनोज तिवारी के करीबी हैं।इस घटना की सूचना आयोजक सह आप की पार्षद छाया शर्मा ने पुलिस को दी।

 वहीं पुलिस ने शिकायत के बाद जांच की बात कही है. पुलिस के अनुसार शुक्रवार की शाम 6:53 बजे घटना की कॉल मिली।इसमें बताया गया कि यह घटना 4th पुस्ता, स्वामी सुब्रमणियम भवन आप दफ्तर की है। इस जगह पर कन्हैया कुमार एक मीटिंग में शामिल हुए थे। छाया शर्मा इस मीटिंग की आयोजक थी। इस मीटिंग के बाद छाया शर्मा कन्हैया कुमार को छोड़ने आईं। इसी दौरान कुछ लोग आए और कन्हैया कुमार को माला पहनाने लगे। माला पहनाने के बाद कुछ लोगों ने कन्हैया कुमार पर इंक फेंका और उन पर हमले की कोशिश की। इसके बाद जब छाया ने बीच बचाव की कोशिश की तो उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया और धमकी दी गई।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image